Cinemas and Restaurants to Open with 100% capacity in 14 Districts

100% क्षमता के साथ संचालित होंगे सभी सिनेमाघर और रेस्टोरेंट, संक्रमण में कमी आने के बाद इस राज्य की सरकार ने जारी किया आदेश 

100% क्षमता के साथ संचालित होंगे सभी सिनेमाघर और रेस्टोरेंटः Cinemas and Restaurants to Open with 100% capacity in 14 Districts

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : March 2, 2022/6:35 pm IST

मुंबई : Cinemas and Restaurants to Open महाराष्ट्र सरकार ने बुधवार को कोविड-19 को रोकने के लिए लगाए गए प्रतिबंधों में ढील देते हुए कहा कि मुंबई सहित 14 जिलों में शॉपिंग कॉम्प्लेक्स, रेस्तराओं और सिनेमाघरों को 100 प्रतिशत क्षमता के साथ संचालन की अनुमति दे दी गई है।

Read more :  कल से बदलने वाली है इन राशि वालों की किस्मत, बरसेगी मां लक्ष्मी की विशेष कृपा, होगी धन-दौलत की अपार वर्षा

Cinemas and Restaurants to Open सरकारी अधिसूचना में कहा गया कि ये ऐसे जिले हैं जहां 90 प्रतिशत से अधिक लोगों को कोविड रोधी टीके की पहली खुराक और 70 प्रतिशत से अधिक लोगों को दूसरी खुराक दी जा चुकी है तथा इन जिलों में संक्रमण दर 10 प्रतिशत से कम है।

Read more :  छत्तीसगढ़: जिले में बड़ी संख्या में पुलिसकर्मियों का तबादले, कई थानों के प्रभारी बदले गए..देखें सूची

इन 14 जिलों में मुंबई शहर, मुंबई उपनगरीय, पुणे, भंडारा, सिंधुदुर्ग, नागपुर, रायगढ़, वर्धा, रत्नागिरी, सातारा, सांगली, गोंदिया, चंद्रपुर और कोल्हापुर शामिल हैं।

Read more :  शादी के तुरंत बाद प्रेग्नेंट हुई Shibani Dandekar? तस्वीरें वायरल होने के बाद एक्ट्रेस ने बताई सच्चाई

अधिसूचना में कहा गया कि इन जिलों में सभी शॉपिंग कॉम्प्लेक्स, सिनेमाघरों, रेस्तराओं और बार, खेल परिसरों, जिम, स्पा, स्विमिंग पूल, धार्मिक स्थलों, नाट्यगृह, पर्यटन स्थलों, मनोरंजन पार्क आदि को 100 प्रतिशत क्षमता के साथ संचालन की अनुमति दी जाती है।