Dhirendra sastri ke aayojako ko notice

पंडित शास्त्री की बढ़ी मुश्किलें! दरबार शुरू होने से पहले पुलिस ने आयोजकों को थमाया नोटिस, लिखी ये बड़ी बात

Dhirendra sastri ke aayojako ko notice ठाणे में धीरेंद्र शास्त्री के कार्यक्रम के आयोजकों को मीरा रोड पुलिस ने CrPC-149 का नोटिस भेजा है।

Edited By :   Modified Date:  March 18, 2023 / 12:59 PM IST, Published Date : March 18, 2023/12:59 pm IST

Dhirendra sastri ke aayojako ko notice: मुंबई। मध्य प्रदेश के छतरपुर स्थित प्रसिद्ध बागेश्वर धाम के पीठाधिश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री पिछले कई दिनों से चर्चा का विषय बने हुए है। लेकिन महाराष्ट्र में एक बार फिर पंडित शास्त्री की मुश्किलें बढ़ने जा रहीं है। दरअसल, धीरेंद्र शास्त्री का मुंबई में होने वाला प्रोग्राम विवादो में घिर गया है। हाल ही में मीरा रोड पुलिस ने पंडित शास्त्री के आयोजकों को CrPC-149 का नोटिस भेजा है।

जानें क्या है CrPC-149?

Dhirendra sastri ke aayojako ko notice: गौरतलब है कि आज से मुंबई में बागेश्वर धाम वाले पंडित धीरेंद्र शास्त्री का दो दिवसीय दरबार शुरू होने जा रहा है। लेकिन दरबार शुरू होने से कुछ ही घंटे पहले मीरा रोड़ mपुलिस ने दिव्य दरबार के आयोजकों को नोटिस भेज दिया है। जानकारी के लिए बता दें कि इस धारा के तहत यदि किसी विधि-विरुद्ध जमाव (गैर कानूनी सभा) का कोई सदस्य उस सभा की सामान्य वस्तु के अनुसरण में अपराध करता है, जो उस अपराध को करने के समय हर व्यक्ति, जो उसी विधानसभा का सदस्य है, दोषी है उसी अपराध का माना जाता है।

नाना पटोले ने लिखा था पत्र

Dhirendra sastri ke aayojako ko notice: बता दें धीरेंद्र शास्त्री फ़िलहाल महाराष्ट्र कांग्रेस के प्रमुख नाना पटोले के निशाने पर हैं। हाल ही में नाना पटोले ने राज्य के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे को पत्र लिखा है। जिसमें उन्होंने महाराष्ट्र में होने जा रहे धीरेंद्र शास्त्री के कार्यक्रम को अनुमति नहीं देने की बात कही थी। इसी कड़ी में आज पुलिस ने ये नोटिस जारी किया है।

ये भी पढ़ें- 10वीं-12वीं के छात्रों के लिए खुशखबरी! दोबारा नहीं देना पड़ेगा एग्जाम, निरस्त नहीं होगी बोर्ड की परीक्षा

ये भी पढ़ें- थाने परिसर में सोलह श्रंगार कर आसन पर बैठी महिला आरक्षक, टीआई सहित पुलिसकर्मियों ने किया ऐसा काम

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें