Police arrested 23 people in orchestra bar

बार में ऐसा काम कर रहे थे युवक युवती, तभी आ धमकी पुलिस, 23 लोगों को दबोचा

बार में ऐसा काम कर रहे थे युवक युवती, तभी आ धमकी पुलिस, 23 लोगों को दबोचा! Police arrested 23 people in orchestra bar

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:37 PM IST, Published Date : November 11, 2022/4:21 pm IST

मुंबई: Police arrested 23 people मुंबई के पूर्वी उपनगरीय क्षेत्र घाटकोपर में कथित रूप से अवैध तरीके से चलाये जा रहे ऑर्केस्ट्रा बार में छापेमारी कर पुलिस ने 23 लोगों को गिरफ्तार किया है और 13 महिलाओं को वहां से बचा लिया है । पुलिस ने शुक्रवार को यहां इसकी जानकारी दी । पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस के सामाजिक सेवा शाखा ने बार में बृहस्पतिवार की रात करीब सवा ग्यारह बजे छापेमारी की जो पंत नगर में 90 फुट रोड पर स्थित है ।

Read More:  मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भाजपा की हुंकार रैली पर साधा निशाना, स्मृति ईरानी को लेकर कही बड़ी बात

Police arrested 23 people उन्होंने बताया कि महिलायें कथित रूप से बार में डांस रही थीं । अधिकारी ने बताया कि छापेमारी के बाद वहां से कम से कम 13 महिलाओं को बचा लिया गया जबकि 23 लोगों को गिरफ्तार किया गया है । गिरफ्तार किये गये लोगों में प्रबंधक, कैशियर, सात वेटर और 13 ग्राहक शामिल हैं ।

Read More:  24 किमी लंबा रेड कार्पेट बिछाऊंगा, हेलीकॉप्टर से राहुल गांधी पर फूल बरसाऊंगा, कांग्रेस से ही मांगूंगा टिकट, निर्दलीय 

उन्होंने बताया कि इस संबंध में भारतीय दंड विधान समेत अन्य अधिनियमों की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है । अधिकारी ने बतायसा कि पुलिस ने मौके से छापेमारी के दौरान कंप्यूटर उपकरण एवं 35,760 रुपये नकद बरामद किया है ।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक