सीएम शिवराज ने कहा, शिकारी आयेगा दाना डालेगा जाल बिछाएगा जाल में नहीं फंसना | CM Shivraj said, the hunter will come, the grain will spread, the net will not be trapped

सीएम शिवराज ने कहा, शिकारी आयेगा दाना डालेगा जाल बिछाएगा जाल में नहीं फंसना

सीएम शिवराज ने कहा, शिकारी आयेगा दाना डालेगा जाल बिछाएगा जाल में नहीं फंसना

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:13 PM IST, Published Date : October 23, 2020/1:53 pm IST

शिवपुरी। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने आज अपनी सभा में कांग्रेस को शिकारी बताते हुए कहा कि शिकारी आयेगा दाना डालेगा जाल बिछाएगा जाल में नहीं फंसना है। सीएम ने कॉंग्रेस को शिकारी कहा और मतदाताओं को साड़ी, पायल, कम्बल न लेकर वोट देने की अपील की। शिवपुरी ज़िले की पोहरी विधानसभा क्षेत्र के छर्च में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने चुनावी सभा में अपनी सरकार की उपलब्धियां गिनाई और भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की ।

ये भी पढ़ें:CM शिवराज ने कहा प्रदेश के सभी लोगों को मुफ्त में लगाई जाएगी कोरोना वैक्सीन, कमलनाथ बोले- नहीं आय…

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मंच से जनता को संबोधित करते हुए कहा कि हमारी सरकार में गरीबों के लिए चलाई जा रही कई योजनाओं को कांग्रेस की सरकार आने के बाद कमलनाथ ने बंद कर दिया था, लेकिन अब हमने उन योजनाओं को फिर से शुरू कर दिया। सीएम ने कहा कि यदि इन योजनाओं को चालू रखना चाहते हो तो मामा को जिताना होगा ।

ये भी पढ़ें: सीएम भूपेश बघेल का ज्योतिरादित्य सिंधिया पर तंज, कहा- अदने से कार्य…

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कार्यक्रम में अपने साथ श्योपुर जिले के विधायक सीताराम आदिवासी को साथ में लेकर आए थे। हम आपको बता दें कि पोहरी विधानसभा का छर्च बेल्ट आदिवासी बहुल क्षेत्र है । जिस वजह से सीताराम आदिवासी को दिखाकर आदिवासी वोट बैंक को रिझाने का प्रयास किया। चूंकि पोहरी विधानसभा का छर्च बेल्ट आदिवासी होने की वजह से काफी पिछड़ा हुआ है और यही वजह है कि केवल चुनावों के समय में आदिवासियों के दुख दर्द की बात कही जाती है और उसके बाद इस क्षेत्र के विकास की बात कभी नहीं होती।