Shardiya Navratri 2022: This Zodiac Sign will Receive Good News

शारदीय नवरात्रि में पूजन मात्र से जीवन भर के लिए दूर हो जाएगा दुर्भाग्य, इन राशि के जातकों के लिए होगा बेहद फलदायी

शारदीय नवरात्रि में पूजन मात्र से जीवन भर के लिए दूर हो जाएगा दुर्भाग्य! Shardiya Navratri 2022: This Zodiac Sign will Receive Good News

Edited By: , September 22, 2022 / 03:25 PM IST

नई दिल्लीः Shardiya Navratri 2022 आज से चार दिन बाद यानि सोमवार से नवरात्रि का पावन पर्व शुरू होने वाला है। माता के मंदिरों में नवरात्रि पर्व की तैयारियां शुरू हो चुकी है। नवरात्रि के 9 दिन तक माता 9 रूपों की पूजा की जाती है। हर दिन देवी के अलग रूप की आराधना और उपासना होती है। बता दें कि हंदू कैलेंडर के मुताबित साल में 4 बार नवरात्रि मनाए जाते हैं, लेकिन इनमें शारदीय और चौत्र नवरात्रि खास हैं। नवरात्रि में किए गए व्रत और पूजन का फल इंसान की राशि पर भी पड़ता है।

Read More: धोखेबाजों के चेहरे से नकाब उतार देंगी चाणक्य की ये 5 बातें

Shardiya Navratri 2022 शास्त्र के जानकारों की मानें तो इस बार मां दूर्गा हाथी पर सवार होकर आ रही है, जिसे बेहद की शुभ संकेत माना जाता है। हाथी पर माता का आगमन इस बार कई राशि के जातकों को विशेष फल देगी। आइए जानते हैं इस बार नवरात्रि किन राशि वालों के लिए खास रहने वाले हैं।

Read More: Karva Chauth 2022 : एक गांव ऐसा भी! पति की लंबी उम्र के लिए महिलाएं नहीं रखतीं करवा चौथ का व्रत, जानें क्या है वजह 

वृषभ राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मां दुर्गा के नवरात्रि वृषभ राशि वालों के लिए शुभ समाचार लाने वाले हैं। इस दौरान कुछ जातकों को करियर में अच्छे नतीजे मिल सकते हैं। आय में बढ़ोतरी की पूरी संभवना नजर आ रही है। साथ ही, आर्थिक मजबूती भी मिलेगी। बता दें कि नौकरीपेशा लोगों और कारोबारियों के लिए ये समय बेहद खास है।

Read More: NPS New Rules: NPS के नियमों में हुआ बड़ा बदलाव, 1 अक्टूबर से होंगे लागू, निवेश से पहले जान लें वरना…

वृश्चिक राशि

इस राशि वालों के लिए भी ये 9 दिन बेहद खास रहने वाले हैं. आय में वृद्धि की पूरी संभावना है। धन लाभ हो सकता है इससे आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. अगर कहीं निवेश करने की सोच रहे हैं, तो ये समय अनुकूल है। वहीं, परिवार के साथ रिश्तों में सुधार और पहले से बेहतर होंगे।

Read More: सीएम के कार्यक्रम में जा रहे थे पुलिस जवान, खांई से गुहार सुनते ही लोगों को बचाने लगा दी अपने जान की बाजी

कुंभ राशि

इस राशि के जातकों के लिए भी मां दुर्गा खूब खुशियां लेकर आ रही हैं। इस दौरान निवेश में लाभ हो सकता है, आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। वहीं, करियर में भी जातकों को अच्छे नतीजे मिल सकते हैं। पहले की समस्याओं से इस दौरान निजात मिलने की संभावना है।

Read More: इस वेद में लिखी है प्यार और सेक्स की अनोखी बातें, जानकर हैरत में पड़ जाएंगे आप 

धनु राशि

इस राशि के जातकों को कारोबार में लाभ हो सकता है। सामाजिक मान-सम्मान भी बढ़ेगा। नवरात्रि के दौरान इन जातकों की छवि में भी सुधार होने की संभावना है। तनाव की समस्याएं कम हो सकती हैं. साथ ही, निजी जीवन भी अच्छा रहेगा।

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक