These Three Zodiac Sign Luck will Change with Rahu Gochar

Rahu Gochar 2023: राहु गोचर से इन तीन राशि के जातकों के घर होगी पैसों की बारिश, खुद घर चलकर आएगी मां लक्ष्मी

राहु गोचर से इन तीन राशि के जातकों के घर होगी पैसों की बारिश! These Three Zodiac Sign Luck will Change with Rahu Gochar

Edited By :   Modified Date:  May 2, 2023 / 09:07 AM IST, Published Date : May 2, 2023/9:06 am IST

नई दिल्ली: These Three Zodiac Sign Luck will Change with Rahu Gochar  राहु और केतु के नाम सुनते ही इंसान के दिमाग में डर छाने लगता है। लोगों को ऐसा लगने लगता है कि ये दोनों ग्रह हमेशा इंसान का बुरा करते हैं। लेकिन ऐसा नहीं है राहु और केतु कई बार शुभ फल भी देते हैं। शास्त्र के जानकारों की मानें तो कुंडली में राहु उच्‍च का हो तो जातक को बेहिसाब लोकप्रियता, ऊंचा पद और पैसा देता है। कहा जाता है कि राहु और केतु ग्रह डेढ़ साल में राशि परिवर्तन करते हैं।

Read More: हिंदू देवी काली की मूर्ति अपमान पर यूक्रेन ने मांगी माफ़ी, कहा अद्वितीय भारतीय संस्कृति का करते है सम्मान

These Three Zodiac Sign Luck will Change with Rahu Gochar  शास्त्र के जानकारों की मानें तो इस साल 30 अक्‍टूबर को राहु गोचर होने जा रहा है। राहु मेष राशि से निकलकर मीन राशि में प्रवेश करेंगे, जिसका प्रभाव सभी राशि वाले लोगों पर देखने को मिलेगा। लेकिन 3 राशियां ऐसी हैं, जिनको राहु गोचर तगड़ा धन लाभ, ऊंचा पद और प्रतिष्‍ठा देगा।

Read More: Damoh News : झूला झूलते समय चूल्हे कि आग में दो मासूम झुलसे, इलाज के लिए अस्पताल में किया भर्ती 

वृश्चिक राशि: राहु गोचर वृश्चिक राशि वालों को बेहद शुभ फल देगा। इन जातकों को अचानक धन लाभ हो सकता है। निवेश से लाभ होगा। शेयर मार्केट, सट्टा, लॉटरी से जुड़े लोगों को भी लाभ हो सकता है। व्‍यापार में तरक्‍की हो सकती है। तेजी से मुनाफा बढ़ेगा। इस राशि के जातकों की आय में बढ़ोतरी होगी।

Read More: UP : नगर निकाय चुनाव में बीजेपी का बड़ा एक्शन! 200 से अधिक बागी प्रत्याशियों को पार्टी से किया निष्कासित, इस वजह से लिया फैसला

मकर राशि: राहु ग्रह का राशि परिवर्तन मकर राशि के जातकों को बहुत लाभ देगा। इन लोगों का साहस-पराक्रम बढ़ा हुआ रहेगा। आप लोगों शत्रुओं पर विजय पाएंगे। कोई बड़ी सफलता या उपलब्धि हासिल करेंगे। विदेश से जुड़े काम करने वालों को धन लाभ होगा। आपके भाई-बहनों का सहयोग आपके लिए बड़ा सपोर्ट साबित हो सकता है। संपत्ति खरीदने के योग हैं।

Read More: Doctors Strike : प्रदेश में 10 हजार डॉक्टर्स का कामबंद आंदोलन शुरू, बिगड़ सकती है स्वास्थ्य व्यवस्था की स्थिति 

कुंभ राशि: इस समय शनि अपनी राशि कुंभ में हैं और मार्च 2025 तक रहेंगे। चूंकि शनि और राहु मित्र ग्रह हैं इसलिए राहु गोचर कुंभ राशि वालों को लाभ देगा। इन लोगों को आकस्मिक धन लाभ होगा जो आर्थिक स्थिति में जबरदस्‍त बढ़ोतरी करेगा। नौकरी करने वालों को नई नौकरी का प्रस्‍ताव मिल सकता है।

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक