Weekly Horoscope 11th to 17th March: इस सप्ताह कितना साथ देगा आपका भाग्य, यहां पढ़ें अपना साप्ताहिक राशिफल |

Weekly Horoscope 11th to 17th March: इस सप्ताह कितना साथ देगा आपका भाग्य, यहां पढ़ें अपना साप्ताहिक राशिफल

Weekly Horoscope 11th to 17th March: इस सप्ताह यानि 11 से 17 मार्च तक आपके दिन कैसे रहने वाले है। आप यहां पर अपना राशिफल भविष्यवाणियां देख सकते हैं।

Edited By :   Modified Date:  March 10, 2024 / 11:59 PM IST, Published Date : March 10, 2024/11:59 pm IST

Weekly Horoscope 11th to 17th March: इस सप्ताह यानि 11 से 17 मार्च तक आपके दिन कैसे रहने वाले है। आप यहां पर अपना राशिफल भविष्यवाणियां देख सकते हैं।

मेष राशि

मेष राशि वालों के लिए यह सप्ताह विचारों में बदलाव और आध्यात्मिकता की ओर रुझान लाएगा। इस सप्ताह आपकी रुचि कुछ सामाजिक मुद्दों में रहेगी। इसके साथ ही समाज को बेहतर बनाने के लिए दान और सामाजिक गतिविधियों में भाग लेंगे। आप किसी दूसरी संस्कृति के फैशन और विचारधारा से प्रेरित होंगे और उसे अपनाना चाहेंगे। आप अपनी सोच में तार्किक बनेंगे। आप अब तक जिस पर भी विश्वास करते आए हैं, उस पर सवाल उठाना शुरू कर देंगे। इसके अलावा आप आध्यात्मिक चीजों पर ध्यान देंगे ताकि आपको अपने सवालों के जवाब मिल सकें। आप अध्यात्म के क्षेत्र में बहुत गहराई से उतरना और अपने भीतर झाँकना चाहेंगे। इसके बाद आप अपनी जीवनशैली और व्यक्तित्व में जरूरी बदलाव लाएंगे। कार्यस्थल पर आपकी किस्मत हर काम में आपका साथ देगी। आप अपनी सभी बाधाओं को पार कर लेंगे और प्रोजेक्ट को सफलता के साथ पूरा करेंगे। कोई भी शत्रु आपको किसी भी प्रकार का नुकसान नहीं पहुंचा पाएगा। इस सप्ताह व्यापार से जुड़े जातकों को कोई नया लाभदायक सौदा मिल सकता है। इससे व्यापार और विस्तार में आपका विश्वास बढ़ेगा। निजी जीवन की बात करें तो आप बेहद शांतिपूर्ण और अच्छे समय का अनुभव करेंगे। जोड़े अच्छी बातचीत करेंगे और साथ में ख़ुशी के पल बिताएंगे। आप अपने जीवनसाथी या जीवनसाथी के साथ धार्मिक गतिविधियों के बारे में भी बात करेंगे। सप्ताहांत में आप किसी धार्मिक स्थान की छोटी यात्रा पर जा सकते हैं। कपल्स के बीच नजदीकियां बढ़ेंगी।

वृषभ राशि

वृषभ राशि वालों को इस सप्ताह आर्थिक लाभ हो सकता है। इस सप्ताह आप जीवन में भौतिक एवं भौतिक सुखों का आनंद उठाएंगे। यह आपकी आर्थिक स्थिति के लिए बहुत फायदेमंद रहेगा। इस सप्ताह आपको किसी दूसरे लिंग के व्यक्ति की मदद से आर्थिक लाभ भी मिलेगा। परिवार में पैतृक संपत्ति को लेकर भी चर्चा हो सकती है। परिवार के सदस्य संयुक्त संसाधनों पर भी चर्चा कर सकते हैं और संयुक्त निवेश योजना बना सकते हैं। आपके परिवार में पैसों से जुड़ी कोई समस्या नहीं होगी और पिछले आर्थिक मसले भी सुलझ जाएंगे। कार्यस्थल पर आपके बॉस और वरिष्ठ अधिकारियों के साथ आपके संबंध अच्छे रहेंगे। यह आपके करियर ग्रोथ में काफी मददगार साबित हो सकता है। इस सप्ताह आपको कोई बोनस या वेतन वृद्धि भी मिल सकती है। निजी जीवन की बात करें तो ससुराल वालों के साथ आप अच्छा समय बिताएंगे। यदि आपको अतीत में अपने ससुराल वालों से कोई समस्या थी तो इस दौरान उसका समाधान हो जाएगा। आप अपने मौजूदा पार्टनर के साथ या किसी नए पार्टनर के साथ रोमांटिक समय बिताएंगे। इसके अलावा आपका वैवाहिक जीवन भी बेहतरीन रहेगा और आप अपने जीवन साथी के साथ खुशी के पल बिताएंगे। कपल्स के बीच घनिष्ठता बहुत अच्छी रहेगी। आपका शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य भी सामान्य रहेगा। हालाँकि किचन में काम करते समय आपको थोड़ी सावधानी बरतने की ज़रूरत होगी। इस अवधि में आपकी ऊर्जा का स्तर भी सामान्य रहेगा।

मिथुन राशि

मिथुन राशि वाले लोगों को इस सप्ताह अपने निजी जीवन और व्यावसायिक साझेदारी में सकारात्मक बदलाव देखने को मिलेंगे। इस सप्ताह आपका व्यक्तित्व और अधिक आकर्षक बनेगा। निजी और व्यावसायिक जीवन में लोग आपकी ओर आकर्षित होंगे। आप अपनी इच्छाओं और दूसरे लोगों की ज़रूरतों के बीच संतुलन बनाए रखेंगे। इस सप्ताह आप अपने सहकर्मियों और कनिष्ठों की प्रतिभा की प्रशंसा करेंगे। इससे आप लोगों की नज़रों में बहुत मददगार और अद्भुत इंसान बन जायेंगे। कार्यस्थल पर आपको अपने शत्रुओं और प्रतिस्पर्धियों से सावधान रहने की आवश्यकता होगी। वे आपकी प्रतिष्ठा और कार्यस्थल पर आपके द्वारा किए जा रहे प्रयासों को नुकसान पहुंचा सकते हैं। व्यापार से जुड़े लोग इस अवधि में कुछ अच्छी रणनीतियाँ बना सकते हैं और अपनी योजनाओं को अपने साझेदारों के साथ साझा कर सकते हैं। ये नई रणनीतियाँ और सौदे आपके व्यवसाय के लिए बहुत फायदेमंद हो सकते हैं और आपके मुनाफ़े को भी बढ़ा सकते हैं। ग्राहक आपके काम से खुश रहेंगे और आपके ग्राहक भी बढ़ेंगे। इसके अलावा आभूषण, विलासिता की वस्तुएं और आतिथ्य सत्कार का कारोबार इस सप्ताह बेहतरीन रहने वाला है। अगर आप अपने कैज़ुअल रिश्ते को लंबे समय तक बनाए रखना चाहते हैं तो आपको इस सप्ताह इसके लिए प्रयास करना चाहिए। इस दौरान आप अपने कार्यस्थल पर किसी से मिल सकते हैं या उसके प्रति आकर्षित हो सकते हैं। इसके साथ ही आप उनके साथ रिश्ते की शुरुआत भी कर सकते हैं। कपल्स के बीच घनिष्ठता बहुत अच्छी रहेगी। मानसिक और शारीरिक स्वास्थ्य सामान्य से बेहतर रहेगा। आपकी ऊर्जा का स्तर भी ऊंचा रहेगा।

कर्क राशि

कर्क राशि वालों के लिए यह सप्ताह कामकाजी माहौल में सकारात्मकता और अच्छा स्वास्थ्य लेकर आएगा। इस सप्ताह आपका सकारात्मक मूड सभी के लिए अच्छा माहौल बनाएगा। इस तरह आपके साथ-साथ आपके आस-पास के लोगों का मूड भी अच्छा हो जाएगा। आप कार्यस्थल पर अच्छे माहौल का अनुभव करेंगे और अपने कार्यस्थल को और अधिक आरामदायक बनाने के लिए कुछ छोटे बदलाव करेंगे। आपके सहकर्मियों और वरिष्ठों के साथ आपके संबंध बहुत अच्छे रहेंगे। आपके वरिष्ठ आपके प्रति काफ़ी सहयोगी रहेंगे और आपके साथ दोस्तों जैसा व्यवहार करेंगे। आपके सहकर्मी आपके लक्ष्यों को प्राप्त करने और सभी बाधाओं को दूर करने में आपकी सहायता करेंगे। हालाँकि इस दौरान आप थोड़े आलसी हो सकते हैं जिसका असर आपके काम पर पड़ सकता है। इसके अलावा आपके आसपास कुछ ऐसे शत्रु भी हो सकते हैं जो आपकी छवि खराब कर सकते हैं या आपको धोखा दे सकते हैं। आपको सलाह दी जाती है कि सावधान रहें, किसी पर भरोसा न करें और अपनी प्रगति साझा न करें। निजी जीवन की बात करें तो चीजें आपको थोड़ी नीरस लग सकती हैं। आपको अपने पार्टनर के साथ तालमेल बनाए रखने में दिक्कत आ सकती है। गलतफहमियाँ आपके बीच संवादहीनता बढ़ा सकती हैं। हालाँकि, एक सकारात्मक बातचीत से सब कुछ हल हो सकता है। आपका मानसिक और शारीरिक स्वास्थ्य सामान्य रहेगा। अंतरंग स्वच्छता का ध्यान रखें. ऊर्जा का स्तर भी ठीक रहेगा।

सिंह राशि

सिंह राशि वालों के लिए यह सप्ताह अच्छा आर्थिक लाभ और रोमांस की इच्छा लेकर आएगा। इस सप्ताह आप अपने व्यवहार से आशावादी एवं आत्मविश्वासी बनेंगे। आप अपने सामाजिक जीवन, करियर और निवेश में अधिक जोखिम लेने के बारे में सोच सकते हैं। आप अपनी निर्णय लेने की प्रक्रिया में बहुत आवेगी हो जाएंगे। कार्यस्थल पर आप अपने नए और रचनात्मक विचारों की मदद से सभी कठिन मुद्दों का समाधान खोजने में सक्षम होंगे। इसके साथ ही कलाकारों और रचनात्मक क्षेत्र के लोगों के लिए यह सप्ताह काफी अच्छा रहने वाला है। आपकी रचनात्मकता बढ़ेगी और आप कला, संगीत और कविता के माध्यम से अच्छी प्रसिद्धि प्राप्त करेंगे। आप किसी रचनात्मक कार्य में अपने मित्र के साथ भी हाथ मिला सकते हैं। नौकरी और व्यवसाय से जुड़े लोग मनोरंजक गतिविधियों में भी भाग ले सकते हैं। यह आपके काम के तनाव से मुक्ति दिला सकता है। आर्थिक तौर पर इस दौरान आप कुछ जोखिम भरे निवेश कर सकते हैं, खासकर शेयर बाज़ार में। निजी जीवन में यह सप्ताह आपके लिए बेहद रोमांटिक रहेगा। आप अपना काफी समय प्यार और रोमांस में बिताएंगे। आपके रोमांटिक जीवन में कई प्यार भरे पल आएंगे और आप अपने रिश्तों में नई चीजें सीखेंगे। इसके अलावा आप अपने बच्चों के साथ भी अच्छा समय बिताएंगे। कपल्स के बीच घनिष्ठता बहुत अच्छी रहेगी। शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य सामान्य रहेगा। ऊर्जा का स्तर भी उत्तम रहेगा।

कन्या राशि

कन्या राशि वालों के लिए यह सप्ताह अच्छा पारिवारिक माहौल और छात्रों के लिए अनुकूल समय लेकर आ सकता है। आपका पूरा ध्यान अपने घर-परिवार पर रहेगा। आप अपने घर को सजाने-संवारने का प्रयास कर सकते हैं। आप अपने घर को बेहतर बनाने के लिए कुछ निवेश भी करेंगे ताकि आप आरामदायक और शानदार माहौल का अनुभव कर सकें। आपको अपने अतीत और अपने बचपन के घर के पल याद आएंगे। आप अपने बचपन की यादें अपने करीबियों के साथ साझा करेंगे। इससे आपको अपने रिश्तों को मजबूत बनाने में मदद मिलेगी। आपको अपने हर काम में रिश्तेदारों और करीबियों का सहयोग मिलेगा। आप शारीरिक और मानसिक रूप से सक्रिय रहेंगे। आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा. कार्यस्थल पर सब कुछ ठीक रहेगा। सहयोगी, सहकर्मी और बॉस आपका समर्थन करेंगे और आपके लक्ष्यों को प्राप्त करने में आपकी सहायता करेंगे। बोनस या वेतन वृद्धि के कारण आपको अपनी वित्तीय स्थिति में सुधार देखने को मिलेगा। इसके अलावा आपको व्यापार में बड़ा मुनाफा भी देखने को मिल सकता है। विद्यार्थियों के लिए भी यह सप्ताह अनुकूल रहने वाला है। जो छात्र सरकारी नौकरी की परीक्षा देने की तैयारी कर रहे हैं उनके लिए भी यह समय अच्छा रहेगा। निजी जीवन में आपके परिवार का कोई सदस्य आपको आपके पार्टनर से मिलवा सकता है जिसके साथ आप रिश्ते में बंध सकते हैं। दाम्पत्य जीवन भी अच्छा रहेगा. दम्पतियों के बीच घनिष्ठता सामान्य से थोड़ी बेहतर रहेगी। आपका मानसिक और शारीरिक स्वास्थ्य उत्तम रहेगा।

तुला राशि

तुला राशि वालों के लिए गणेशजी कहते हैं, यह सप्ताह भाई-बहनों के साथ अच्छी नेटवर्किंग और मौज-मस्ती लेकर आएगा। इस सप्ताह आप बहुत बातूनी और सामाजिक व्यक्ति बनेंगे। आप अपना अधिक समय दोस्तों और भाई-बहनों के साथ बिता सकते हैं। आप समूह परियोजनाओं में भाग लेंगे, यह आपके लिए बहुत फायदेमंद रहेगा। आपको नेटवर्क बनाने का मौका मिलेगा, जिससे आपका करियर विकसित होगा। आप दूसरों के बारे में अपने विचार आसानी से व्यक्त कर पाएंगे। मित्रों और स्नेहीजनों के साथ विचारों का आदान-प्रदान होगा। कार्यस्थल पर आपके आस-पास के सभी लोग आपसे और आपके संचार कौशल से प्रभावित होंगे। आप अपने काम के प्रति काफी समर्पित भी रहेंगे। आप अपने हर लक्ष्य को पूरा करने और अपना मुनाफा बढ़ाने के लिए कड़ी मेहनत करेंगे। इस अवधि में आपको अपने करियर में उन्नति देखने को मिलेगी। हालाँकि काम के दबाव के कारण आपके शेड्यूल में थोड़ा बदलाव हो सकता है। निजी जीवन की बात करें तो आप शादी के बारे में सोच सकते हैं, आपका परिवार आपके लिए कोई नया रिश्ता लेकर आ सकता है। जो लोग शादीशुदा हैं, उनका दांपत्य जीवन आनंदमय और प्रेम से भरा रहेगा। इसके साथ ही इस सप्ताह धर्म के प्रति आपकी आस्था बढ़ेगी। दम्पतियों के बीच घनिष्ठता सामान्य रहेगी। मानसिक और शारीरिक स्वास्थ्य सामान्य से बेहतर रहेगा। आपकी ऊर्जा का स्तर भी ऊंचा रहेगा।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि वालों को इस सप्ताह अपने निवेश पर असर देखने को मिल सकता है। इस सप्ताह आपकी प्राथमिकताएं स्पष्ट हो जाएंगी। आप अपनी वित्तीय स्थिति में संतुलन बनाए रखने और खर्चों का अनुमान लगाने के लिए एक बजट बना सकते हैं। आप निवेश और अपने पोर्टफोलियो में विविधता लाने पर भी ध्यान केंद्रित कर सकते हैं। विलासिता और भौतिक सुख-सुविधाओं की ओर आपका रुझान बढ़ेगा। लेकिन आपको इस बात का ध्यान रखना होगा कि इसका असर आपकी बचत पर न पड़े. कार्यस्थल पर इस सप्ताह वेतन वृद्धि पर चर्चा करना आपके लिए उचित हो सकता है। आपके वरिष्ठ आपके काम की सराहना करेंगे। निजी जीवन की बात करें तो वैवाहिक जीवन में आपको कुछ जादुई पल देखने को मिलेंगे। इस पूरे हफ्ते कपल्स प्यार में डूबे रहेंगे। पार्टनर के साथ आपकी अच्छी बातचीत होगी। आप अपने पार्टनर के साथ अपने करियर के बारे में चर्चा कर सकेंगे। कपल्स के बीच घनिष्ठता अच्छी रहेगी। आपका मानसिक और शारीरिक स्वास्थ्य सामान्य रहेगा। हालाँकि, आपको त्वचा संबंधी कुछ समस्याएँ हो सकती हैं, इसलिए उचित सावधानी बनाए रखें। आपकी ऊर्जा का स्तर भी अच्छा रहेगा।

read more:  एआईएफएफ एजीएम ने प्रस्ताव पारित कर चौबे पर ‘व्यक्तिगत हमलों’ को ‘अपमानजनक’ बताया

धनु राशि

धनु राशि वालों के लिए गणेशजी कहते हैं, यह सप्ताह उनके निजी जीवन में उत्कृष्ट व्यक्तित्व और खुशियां लेकर आएगा। आप खरीदारी और सजने-संवरने के सत्रों पर अच्छा-खासा समय और पैसा खर्च कर सकते हैं। इससे आपकी जीवनशैली और रहने का माहौल बदल सकता है। आपका रुझान कपड़े और आभूषण आदि महंगी चीजें खरीदने की ओर रहेगा। आपके स्टाइल में बदलाव आ सकता है। आप अपने व्यवहार में अधिक आशावादी बनेंगे और दूसरों के सामने अपना नरम पक्ष भी दिखाएंगे। कार्यस्थल पर हर कोई आपकी तारीफ करेगा और आपकी मदद के लिए हमेशा मौजूद रहेगा। व्यापार से जुड़े लोगों के व्यापार में जबरदस्त वृद्धि होगी और आपको बेहतरीन मुनाफ़ा होगा। इस सप्ताह आप विदेश में अपना कारोबार बढ़ाने या किसी नए क्षेत्र में निवेश करने के बारे में सोच सकते हैं। यदि आप इस दौरान किसी इंटरव्यू के लिए जा रहे हैं तो आप सकारात्मक प्रभाव डाल सकते हैं, इससे आपको अच्छी स्थिति प्राप्त करने में मदद मिलेगी। निजी जीवन की बात करें तो आप अपने पार्टनर के साथ अधिक खुशियां पाने की इच्छा रखेंगे और आपकी भावनाओं को गहराई से समझने की कोशिश करेंगे। इस अवधि में आप अपने साथी के लिए सामान्य से अधिक आकर्षक बनेंगे। इस सप्ताह आप अपने लिए परफेक्ट पार्टनर ढूंढ सकते हैं। इसलिए नए लोगों से मिलने और डेट पर जाने से बचें नहीं। इसके अलावा इस सप्ताह कपल्स के बीच घनिष्ठता काफी अधिक रहेगी। आपका मानसिक और शारीरिक स्वास्थ्य मजबूत रहेगा। ऊर्जा का स्तर भी उत्तम रहेगा।

मकर राशि

मकर राशि वालों के लिए गणेशजी कहते हैं, यह सप्ताह अत्यधिक खर्च लेकर आ सकता है। आप दूसरों के प्रति अधिक संवेदनशील होंगे और दूसरों की खुशी के लिए अधिक समय और पैसा खर्च करेंगे। इस सप्ताह आप अपनी भावनात्मक और मानसिक समस्याओं का समाधान निकाल लेंगे जिन पर आपने लंबे समय से ध्यान नहीं दिया है। इससे आपको अपने जीवन में महत्वपूर्ण प्रगति करने में मदद मिलेगी। आपको आध्यात्मिक और धार्मिक चीज़ों के बारे में जानने की अधिक इच्छा हो सकती है। आपको कुछ समय के लिए एकांत में रहने और बाहरी दुनिया से दूर रहने की जरूरत महसूस होगी। कार्यस्थल पर आपका अपने बॉस और सहकर्मियों के साथ मतभेद हो सकता है जिसके कारण संघर्ष भी हो सकता है। आपके कुछ शत्रु अधिक शक्तिशाली हो सकते हैं और उनकी रणनीति आपको किसी तरह से नुकसान पहुंचा सकती है। सबके साथ व्यवहार करते समय धैर्य रखें और शांत रहें। आर्थिक पहलू की बात करें तो यह सप्ताह अनावश्यक खर्च का संकेत दे रहा है, इसलिए उत्साह में आकर खरीदारी करने से बचें। हर चीज़ पर नज़र रखने के लिए एक बजट बनाने का प्रयास करें। निजी जीवन में अविवाहित जातक किसी विपरीत लिंग के व्यक्ति के साथ कुछ पल बिता सकते हैं। इसके अतिरिक्त, आप किसी के साथ गुप्त संबंध बनाने के बारे में सोच रहे होंगे या किसी ऐसे व्यक्ति के प्रति आकर्षित महसूस कर रहे होंगे जो रोमांटिक रूप से उपलब्ध नहीं है। इस अवधि में वैवाहिक जीवन में कुछ परेशानियां आ सकती हैं, छोटी-छोटी बातों पर भी आपके बीच बहस हो सकती है। दम्पत्तियों के बीच घनिष्ठता कम होगी। शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य थोड़ा असंतुलित रहेगा।

कुंभ राशि

कुंभ राशि वालों के लिए गणेशजी कहते हैं, यह सप्ताह व्यावसायिक जीवन में सफलता लेकर आएगा। इस सप्ताह आप अपने सामाजिक समूह में अधिक सक्रिय हो जाएंगे और अपनी रचनात्मक क्षमताओं का उपयोग किसी सामाजिक कार्य में करेंगे। इस दौरान आप ऐसे सामाजिक समूहों से भी जुड़ सकते हैं जिनके साथ आप कला, संगीत आदि क्षेत्रों के बारे में बात कर सकते हैं और समान विचारधारा वाले लोगों से मिल सकते हैं। ये लोग आपको अपना करियर विकसित करने और अच्छे अवसर प्रदान करने में मदद कर सकते हैं। इस सप्ताह कुछ पुराने दोस्त भी आपके साथ जुड़ेंगे और आप उनके साथ अच्छा समय बिताएंगे। कार्यस्थल पर आपके सहकर्मी और बॉस आपका भरपूर सहयोग करेंगे। वे आपको अपने लक्ष्य तक पहुंचने में मदद करेंगे. आपको अपने सपनों के करीब जाने के लिए वरिष्ठों से बहुत अच्छी और मूल्यवान सलाह मिल सकती है। व्यापार के क्षेत्र में आप वो सौदे हासिल करने में सफल रहेंगे जिन्हें आप लंबे समय से पाने की कोशिश कर रहे थे। व्यापार में आपको अच्छा मुनाफा मिलेगा और व्यापार की गति भी काफी तेज रहेगी। पारिवारिक जीवन की बात करें तो इस सप्ताह आप अपने पार्टनर के साथ दोस्त ढूंढने की कोशिश करेंगे। आप अपने किसी मित्र की ओर आकर्षित भी हो सकते हैं। इसके अलावा अगर आप शादीशुदा हैं और अपने परिवार को बढ़ाने की योजना बना रहे हैं तो यह सप्ताह आपके लिए बेहद अनुकूल रहेगा। दम्पतियों के बीच घनिष्ठता सामान्य रहेगी। आपका शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य बहुत अच्छा रहेगा। ऊर्जा का स्तर भी सामान्य हो सकता है।

मीन राशि

मीन राशि वालों के लिए गणेशजी कहते हैं, यह सप्ताह आपके करियर में सुधार और अच्छी सामाजिक छवि लेकर आएगा। इस सप्ताह आपके कौशल और क्षमताओं को पहचान मिल सकती है। आपका सकारात्मक और नरम व्यवहार आपको करियर में आगे बढ़ने में मदद कर सकता है। कार्यस्थल पर आपके ग्राहक आपकी ओर आकर्षित होंगे और आपके ग्राहकों की संख्या में वृद्धि होगी। आपकी सामाजिक छवि बहुत मजबूत होगी, जो आपको अपने करियर के लक्ष्यों तक पहुंचने में सक्षम बनाएगी। इस दौरान आपका पूरा ध्यान अपने करियर को बेहतर बनाने और वित्तीय स्थिरता हासिल करने के लिए नए अवसरों की तलाश पर रहेगा। आप अपने काम से वरिष्ठों को आकर्षित करने और उनकी सराहना पाने में सफल रहेंगे। इससे आप अपने क्षेत्र में और अधिक शक्तिशाली बनेंगे। इस सप्ताह आपको अपने शत्रुओं से सावधान रहने की सलाह दी जाती है। अनावश्यक चर्चाओं से बचें, क्योंकि इससे ऑफिस में आपके दुश्मनों की संख्या बढ़ सकती है। निजी जीवन में आकर्षण के गंभीर रिश्ते में बदलने की संभावना है। आप किसी ऐसे व्यक्ति के प्रति गंभीर हो सकते हैं जिसे आप केवल अपना मित्र समझते थे या अपने किसी सहकर्मी के प्रति आकर्षित हो सकते हैं। इस सप्ताह दम्पत्तियों के बीच घनिष्ठता सामान्य रहेगी। मानसिक और शारीरिक स्वास्थ्य भी अच्छा रहेगा। ऊर्जा का स्तर ऊंचा रहेगा।

read more: Collectors Transfer in MP : बदले गए इन जिलों के कलेक्टर और कमिश्नर, मिली नवीन पदस्थापना, आदेश जारी

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 

 

 
Flowers