दोस्त की बहन को देख दिल हार गया ये क्रिकेटर, मजहब की दीवार तोड़ रचाई शादी

सालों तक अफेयर में रहने के बाद भारतीय टीम के कई खिलाड़ी अपनी-अपनी प्रेमिका के साथ वैवाहिक बंधन में बंध गए। इस सूची में टीम इंडिया के कई खिलाड़ियों का नाम शामिल है।

  •  
  • Publish Date - March 16, 2023 / 03:11 PM IST,
    Updated On - March 16, 2023 / 03:11 PM IST

नई दिल्लीः Cricketer Ajit Agarkar Married to Friend’s Sister सालों तक अफेयर में रहने के बाद भारतीय टीम के कई खिलाड़ी अपनी-अपनी प्रेमिका के साथ वैवाहिक बंधन में बंध गए। इस सूची में टीम इंडिया के कई खिलाड़ियों का नाम शामिल है। लेकिन आज हम आपको एक ऐसे खिलाड़ी के बारे में बताने जा रहे हैं, जो अपने दोस्त की छोटी बहन से प्यार किया और फिर दुनिया से लड़कर प्यार को हासिल किया। हम बात कर रहे हैं भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज अजीत अगरकर की।

Read More : Satna News: नहीं सही गई पति की बेवफाई, तंग आकर पत्नी ने उठाया ऐसा कदम, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल 

Cricketer Ajit Agarkar Married to Friend’s Sister दरअसल, भारतीय गेंदबाज अजीत अगरकर को मुस्लिम परिवार की लड़की से प्यार हुआ और फिर धर्म की वजह से रिश्ते को शादी तक पहुंचाने में मुल्किलें आई। लेकिन कहते हैं ना कि सच्चा प्यार मिल ही जाता है। हुआ कुछ ऐसा कि अजीत की मुलाकात फातिमा से साल 1999 में हुई थी। फातिमा जो आज अजीत अगरकर की पत्नी हैं उनके दोस्त मजहर की बहन हैं। मजहर अपनी बहन फातिमा को कभी कभी अजीत के मैच को देखने जाते हुए स्टेडियम ले जाया करते थे। दोनों की मुलाकात मैच के दौरान हुई थी। अजीत और फातिमा में बातें शुरू हुई और धीरे धीरे बातें प्यार में बदल गई।

Read More : Disha Patani: ब्रालेट में एक्ट्रेस ने अपने हॉट लुक से छुड़ाए फैंस के पसीने 

प्यार के बीच धर्म आया लेकिन टीम इंडिया के दिग्गज ने हार नहीं मानी और आखिरकार प्यार को शादी तक पहुंचाया। अजीत और फातिमा ने मिलकर परिवार को तो राजी कर लिया और दोनों की शादी भी हो गई लेकिन मुस्लिम और मराठी पंडित परिवार के मिलन के लिए दोनों को काफी पापड़ बेलने पड़े। बता दें कि अजीत अगरकर ने भारत के लिए 26 टेस्ट, 191 वनडे और 4 टी20 इंटरनेशनल मुकाबला खेला। इस गेंदबाज ने टेस्ट में 58, वनडे में 288 और टी20 में 3 विकेट हासिल किए। टेस्ट क्रिकेट की एक पारी में 41 रन देकर 6 विकेट उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन रहा। वहीं वनडे में 42 रन देकर 6 विकेट सबसे अच्छा प्रदर्शन रहा।