Hardik Pandya and 6 cricketers become father without marriage

बिना शादी के ही बाप बन चुके हैं ये 6 क्रिकेटर, इस भारतीय खिलाड़ी का नाम है शामिल

बिना शादी के ही बाप बन चुके हैं ये 6 क्रिकेटर : Hardik Pandya and 6 cricketers become father without marriage

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:50 PM IST, Published Date : November 23, 2021/4:50 pm IST

नई दिल्ली: 6 cricketers become father without marriage क्रिकेटरों की दूनिया हमेशासे ही लोगों के बीच नया ट्रेंड सेट करती रहती है। चाहे वो फैशन, लुक्स को लेकर हो या किसी रिलेशनशिप और पर्सनल लाइफ से जुड़ी बातें हो। वर्ल्ड क्रिकेट में ऐसे कई क्रिकेटर्स हैं, जो शादी से पहले ही अपनी गर्लफ्रेंड के साथ रिलेशनशिप में रहने के बाद बाप बन चुके हैं। क्रिकेटर्स की इस यूनिक लिस्ट में एक भारतीय भी शामिल है। तो आइए जानते है इन क्रिकेटरों को बारे में

1. हार्दिक पांड्या
6 cricketers become father without marriage हार्दिक पांड्या ऐसे भारतीय क्रिकेटर हैं, जो शादी से पहले ही बाप बन चुके हैं। हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने 1 जनवरी 2020 को बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) से दुबई (Dubai) में सगाई की थी। 30 जुलाई 2020 को हार्दिक पांड्या ने खुलासा किया कि उनकी गर्लफ्रेंड प्रेग्नेंट है और वह बाप बनने वाले हैं। हार्दिक पांड्या ने अपने बच्चे का नाम ‘अगस्त्य’ (Agastya) रखा।

Read more :  इस खेल के ‘भगवान’ पर महिला ने लगाए रेप का आरोप, बोलीं- 16 साल की थी जब ड्रग देकर किया दुष्कर्म

2. जो रूट
इंग्लैंड के कप्तान जो रूट भी इस लिस्ट में शामिल हैं। बता दें कि जो रूट भी बिना शादी किए हुए पिता बनने वाले क्रिकेटर रहे हैं। 2014 से अपनी गर्लफ्रेंड कैरी कॉरटेल को जो रूट डेट कर रहे थे। वर्ल्ड कप T20 से पहले मार्च 2016 में दोनों ने सगाई की थी, बिना शादी के ही जो रूट पिता बन गए थे। 7 जनवरी 2017 को जो रूट के बेटे अलफ्रेड (Alfred) का जन्म हुआ। इसके बाद इस कपल ने शादी कर ली थी।

Read more :  राजनांदगांव ITI में निकली अतिथि शिक्षकों के लिए भर्ती, जल्द करें आवेदन, समय सीमित

3. डेविड वॉर्नर
ऑस्ट्रेलिया के स्टार ओपनर डेविड वॉर्नर (David Warner) बिना शादी किए पिता बन चुके हैं। 2014 में डेविड वॉर्नर (David Warner) की गर्लफ्रेंड कैंडिस ने अपनी पहली बेटी को जन्म दिया था। साल 2015 में डेविड वॉर्नर (David Warner) ने कैंडिस से शादी की थी। वॉर्नर की तीन बेटियां इवी, इंडी और इसला है।

Read more :  इस स्कूल के 11 बच्चे मिले कोरोना से संक्रमित, मचा हड़कंप, प्रशासन ने बंद कराया स्कूल 

4. इमरान खान
पाकिस्तान के इस समय के प्रधानमंत्री और क्रिकेटर रहे इमरान खान भी बिना शादी किए हुए पिता बन चुके थे। इमरान का संबंध सीता व्हाइट से था। सीता और इमरान के संबंध 1987-88 में शुरू हुए और 1991 दोनों करीब आए।1992 में इनके एक बच्चे का जन्म हुआ जो कि इमरान का बच्चा था, लेकिन शुरुआत में इमरान ने इस बात से इनकार किया, बाद में डीएनए के जांच पर यह बात सामने आई कि यह बच्चा इमरान खान का ही था।

Read more :  ‘डूब गए’ की शूटिंग के दौरान उर्वशी रौतेला और गुरु रंधावा के बीच हो गया कुछ ऐसा, दोनों में बातचीत बंद..सभी सोशल मीडिया प्लेफॉर्म पर कर दिए अनफॉलो

5. क्रिस गेल
दुनिया का सबसे विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल भी इस लिस्ट में शामिल है जो बिना शादी किए हुए बाप बन चुके हैं। 2017 में जब आईपीएल चल रहा था तो उसी दौरान उनकी गर्लफ्रेंड नताशा बैरिज ने एक बेटी को जन्म दिया था। क्रिस गेल के नाम वैसे तो और भी बहुत से कई विवाद जुड़े हुए हैं लेकिन यह कारनामा भी क्रिस गेल ने करके दिखाया है।