Hardik Pandya Romance with Wife Natasha

पत्नी नताशा की बोल्ड अदाओं पर क्लीन बोल्ड हुए हार्दिक पांड्या, सामने आई खुल्लमखुल्ला आशिकी की तस्वीरें

पत्नी नताशा की बोल्ड अदाओं पर क्लीन बोल्ड हुए हार्दिक पांड्या, सामने आई खुल्लमखुल्ला आशिकी की तस्वीरेंHardik Pandya Romance with Wife Natasha

Edited By :   Modified Date:  June 28, 2023 / 01:09 PM IST, Published Date : June 28, 2023/1:08 pm IST

मुंबईः Hardik Pandya Romance with Wife Natasha भारतीय टी20 टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। कभी वो अपनी बल्लेबाजी को लेकर चर्चा में रहते हैं तो कभी अपने अजीबोगरीब स्टाइल के कारण। लेकिन इन दिनों हार्दिक पांड्या की चर्चा पत्नी के साथ रोमांस करने के लिए हो रही है। दरअसल सोशल मीडिया पर हार्दिक पांड्या का पत्नी के साथ रोमांस करते तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Read More: P. V. Narasimha Rao Birthday : राजनीति छोड़ने का मन बना चुके पीवी नरसिम्हाराव ऐसे बने देश के नौवें प्रधानमंत्री, विरोध के बाद भी पूरा किया अपना कार्यकाल 

Hardik Pandya Romance with Wife Natasha इन तस्वीरों में हार्दिक और नताशा के लुक की बात करें तो नताशा ने जहां जेबरा प्रिंटर डीप नेक शॉर्ट ड्रेस पहनी है, तो हार्दिक पंड्या ब्लैक कलर की सैटिन की हाफ स्लीव शर्ट पहने नजर आ रहे हैं। हालांकि , ये पहली बार नहीं है जब नताशा और हार्दिक सोशल मीडिया पर हॉट और सेक्सी पोज देते नजर आ रहे हैं। इससे पहले वह कई बार अपनी हॉट केमिस्ट्री से सोशल मीडिया पर आग लगा चुके हैं।

Read More: केंद्रीय जेल में महिला कैदियों के कपड़े उतरवाकर ऐसा काम करती है अधिकारी, महिला आयोग तक पहुंचा मामला

सोशल मीडिया पर हार्दिक और नताशा की यह तस्वीर खूब पसंद की जा रही है और लगभग 4 लाख लोग इसे लाइक कर चुके हैं। तो कुछ यूजर्स उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं और लिखा कि भाई क्रिकेट पर ध्यान दे दो, यह सब मोह माया है।

Read More: Jasmine Bhasin Birthday: रिजेक्शन झेलने के बाद सुसाइड करना चाहती थीं जैस्मिन, आज है करोड़ों की मालकिन 

बता दें कि हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक ने मई 2020 में कोरोना महामारी के दौरान शादी की थी। लेकिन कपल ने इसी साल 14 फरवरी को दोबारा एकदम ग्रैंड तरीके से उदयपुर में शादी की। हार्दिक के क्रिकेट शेड्यूल की बात करें तो इसी साल अगस्त में भारत और आयरलैंड के बीच 3 मैचों की T20 सीरीज होनी है। इसकी कप्तानी हार्दिक पांड्या के हाथ में सौंपी जा सकती है। पिछले साल उन्होंने अपनी कप्तानी में 2-0 से टी-20 सीरीज भारत को जिताई थी।

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers