Ipl 2022 To Be Held In India Says Bcci Secretary Jay Shah

भारत में खेला जाएगा IPL 2022, फैन्स के लिए आई खुशखबरी, जानिए कब होगा मेगा ऑक्शन

भारत में खेला जाएगा IPL 2022, फैन्स के लिए आई खुशखबरी! Ipl 2022 To Be Held In India Says Bcci Secretary Jay Shah

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:17 PM IST, Published Date : November 20, 2021/8:58 pm IST

चेन्नई: Ipl 2022 To Be Held In India क्रिकेट प्रेमियों के लिए अच्छी खबर है। खबर ये है कि साल 2022 में होने वाला IPL का 15वां सीजन भारत में होने वाला है। इस बात की जानकारी खुद बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने दी है। चेन्नई सुपरकिंग्स के एक कार्यक्रम में तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन और कई दिग्गजों के बीच में जय शाह ने प्लान के बारे में बताया।

Read More: इस कांग्रेस शासित राज्य के सभी मंत्रियों ने दिया एक साथ दिया इस्तीफा, जानिए क्या है वजह?

Ipl 2022 To Be Held In India भारत के विश्व विजेता कप्तान कपिल देव, महेंद्र सिंह धोनी, सीएसके के चेयरमैन एन श्रीनिवासन और कई खिलाड़ियों ने चेन्नई में हुए कार्यक्रम में शिरकत की थी। इस दौरान जय शाह ने वर्ल्ड टी-20 में बतौर मेंटॉर माही के रोल को भी सराहा। किस्से को याद करते हुए शाह कहते हैं, ‘मैंने एमएस से कहा कि भारत को आपकी जरूरत है। आपके साथ की दरकार है। तभी उन्होंने इस काम के लिए कोई भी रुपये न लेने की बात कह दी थी।

Read More: क्या आपने देखा ये वीडियो? भुवनेश्‍वर कुमार की बॉल ने तोड़ दिया न्यूजीलैड के बल्लेबाज का बैट

इंडियन प्रीमियर लीग के अगले सीजन में अहमदाबाद और लखनऊ की दो नई फ्रैंचाइजी भी एक्शन में नजर आने वाली है। टीमों की संख्या 8 से बढ़कर 10 हो चुकी है। आईपीएल की नई रिटेंशन पॉलिसी के तहत पुरानी टीमें अधिकतम चार खिलाड़ी ही बरकरार रख सकते हैं। मगर नई टीमों के लिए नियम में थोड़ी शिथिलता है। आईपीएल 2022 की मेगा नीलामी की तारीखों के लिए थोड़ा अभी भी इंतजार करना होगा।

Read More: डांस सनसनी सपना चौधरी ने आखिरकार खोले कई राज, बताई शुरुआती दिनों की बात.. ?

कार्यक्रम के स्टार महेंद्र सिंह धोनी ही थे। चेन्नई सुपरकिंग्स को चार बार चैंपियन बनाने वाले माही ने कहा कि, ‘मैंने हमेशा अपने क्रिकेट की योजना बनाई है। आखिरी मैच जो मैंने खेला वह रांची में था। ODI का आखिरी घरेलू मैच मेरे गृहनगर रांची में था इसलिए मुझे उम्मीद है कि मेरा आखिरी टी-20 मैच चेन्नई में होगा। यह अगले साल है या 5 साल में ये हम नहीं जानते।

Read More: शराब प्रेमियों के लिए अच्छी खबर, यहां सरकार ने इम्पोर्टेड स्कॉच, व्हिस्की पर 50 प्रतिशत कम किया Tax

 
Flowers