Olympic gold medalist Mo Farah

मैराथन में हिस्सा नहीं लेंगे ये दिग्गज ओलंपिक स्टार, शरीर के इस अंग में आई गहरी चोट

Mo Farah pulls out of marathon: ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता मो फराह कूल्हे की चोट के कारण लंदन मैराथन में हिस्सा नहीं लेंगे

Edited By: , September 29, 2022 / 10:36 AM IST

लंदन। Mo Farah pulls out of marathon: लंबी दूरी के स्टार धावक और चार बार के ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता मो फराह कूल्हे की चोट के कारण रविवार को होने वाली लंदन मैराथन से हट गए हैं। 39 वर्षीय धावक ने कहा कि अभ्यास के दौरान उनके दाहिने कूल्हें में चोट लग गई और वह दौड़ के समय तक फिट नहीं हो पाएंगे।

गरबा पांडाल में ऐसी गलती करना युवकों को पड़ गया भारी, अब खानी पड़ेगी जेल की हवा 

Mo Farah pulls out of marathon: ब्रिटिश धावक फराह ने कहा,‘‘ मैंने पिछले कुछ महीनों से वास्तव में कड़ा अभ्यास किया था और मैं काफी अच्छा महसूस कर रहा था और मुझे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद थी।’’ उन्होंने कहा,‘‘ लेकिन पिछले 10 दिनों से मैं अपने दाहिने कूल्हे मैं दर्द महसूस कर रहा था। मैंने इसका उपचार भी कराया ताकि मैं दौड़ में भाग ले सकूं लेकिन इसमें पर्याप्त सुधार नहीं हुआ है।’’

प्रदेश में डेंगू के बाद अब इस बीमारी ने बढ़ाई चिंता, मरीजों की संख्या में लगातार हो रही वृद्धि, बीजेपी नेताओं का आरोप- लापरवाही…. 

Mo Farah pulls out of marathon: बता दे कि फराह ने लंदन और रियो डी जेनेरियो ओलंपिक खेलों में 5000 और 10000 मीटर दौड़ में स्वर्ण पदक जीते थे। वह 2019 के बाद अपनी पहली मैराथन में भाग लेने की तैयारियों में जुटे थे।

और भी है बड़ी खबरें…