7 Muslims caught by Bajrang Dal

गरबा पांडाल में ऐसी गलती करना युवकों को पड़ गया भारी, अब खानी पड़ेगी जेल की हवा

7 Muslims caught by Bajrang Dal: बजरंग दल ने कल रात 11 बजे समीप पंढरीनाथ क्षेत्र के गरबा पांडाल से 7 मुस्लिम युवकों को पुलिस के हवाले किया

Edited By: , November 29, 2022 / 08:51 PM IST

इंदौर। 7 Muslims caught by Bajrang Dal: गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने आदेश दिया था कि गरबा पांडाल  में प्रवेश के समय सभी के आईडी कार्ड की जांच की जाए। ऐसे में मध्य प्रदेश के सभी बड़े और छोटे गरबा आयोजको ने दुर्गा पांडालों में हर एक शख्स को उसकी पहचान के आधार पर प्रवेश देना शुरू कर दिया है।

प्रदेश में डेंगू के बाद अब इस बीमारी ने बढ़ाई चिंता, मरीजों की संख्या में लगातार हो रही वृद्धि, बीजेपी नेताओं का आरोप- लापरवाही…. 

7 Muslims caught by Bajrang Dal: इंदौर में गरबा पांडालों से बजरंगियो द्वारा 7 मुस्लिमो को पकड़ा गया है, जो गरबा पांडालों में पहुंचे थे। बजरंग दल ने कल रात 11 बजे समीप पंढरीनाथ क्षेत्र के गरबा पांडाल के आयोजक सतीश पूरी के पांडाल में पहुंचे और कुछ संगीध युवको को पकड़ा जो मुस्लिम समुदाय के युवक थे। बजरंगियो ने जब उनसे पूछताछ की तो सभी ने अपना हिन्दू नाम बताए, लेकिन जब कार्यकर्ताओ ने परिचय कार्ड दिखाने को कहा तो वे घबरा गए और माफी मांगने लगे।

विश्व में स्थिरता लाने में अहम भूमिका निभा सकता है भारत.. संयुक्त प्रेस वार्ता में विदेश मंत्री जयशंकर ने कही ये बात

7 Muslims caught by Bajrang Dal: इस मामले के बाद बजरंगियो ने 7 मुस्लिम युवकों को गरबा पंडाल से पकड़कर पुलिस के सुपर्द कर दिया। इस दौरान विवाद की स्थिति भी उत्प्न्न हुई। बता दे इस मामले के सामने आने के बाद पुलिस ने गिरफ्त में आये युवकों पर धारा 151 के तहत की कार्रवाई की गई, जिसके बाद उन्हें जेल भेज दिया गया है।

और भी है बड़ी खबरें…