Team India का दिग्गज खिलाड़ी बगीचे में आम तोड़ते रह गया, पत्नी किसी और शख्स के साथ ले गई गुठलियों के दाम, वीडियो वायरल

पत्नी किसी और शख्स के साथ ले गई गुठलियों के दाम, वीडियो वायरल! Mohammed Shami ki patni ka video viral with another person

  •  
  • Publish Date - July 20, 2023 / 05:26 PM IST,
    Updated On - July 20, 2023 / 05:26 PM IST

नई दिल्ली: Mohammed Shami ki patni ka video viral एशिया कप प्रतियोगिता से पहले टीम इंडिया वेस्टइंडिज के साथ टेस्ट क्रिकेट खेल रही है। वहीं दूसरी ओर एशिया कप के लिए भी टीम इंडिया ने पूरी तैयारी कर ली है। लेकिन वेस्टइंडिज के खिलाफ टेस्ट मैचों की सीरीज में धाकड़ गेंदबाज मोहम्मद शमी को टीम से बाहर रखा गया है। मोहम्मद शमी को आगामी एशिया कप प्रतियोगिता को देखते हुए आराम दिया गया है और मोहम्मद शमी अपने गांव में आम का मजा ले रहे हैं। मोहम्मद शमी ने अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है तो वहीं उनकी पत्नी हसीन जहां ने भी सोशल मीडिया पर ऐसी तस्वीर शेयर की है, जो सोश्ल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Read More: बाढ़ में बहे सारे दस्तावेज, अब कैसे होगी जांच, रॉबर्ट वाड्रा से जुड़ा है मामला 

Mohammed Shami ki patni ka video viral दरअसल मोहम्मद शमी ने जो तस्वीर शेयर की है, उसमें वो आम के पेड़ के पास खड़े होकर फोटो खींचा रहे हैं। तस्वीर में उनके पीछे आम- आम देखें जा सकते हैं। शमी ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, ”चेतावनी: आम का नशा जारी है। क्षमा करें, अभी बात नहीं कर सकता। मेरे गाँव में आम खाने”। फैंस शमी के इस अंदाज को काफी पसंद कर रहे हैं।

Read More: एमपी में चुनाव की बड़ी तैयारी, हुए थोकबंद तबादले, 25 IAS के हुए ट्रांसफर 

वहीं, मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां अपनी बेटी आयरा शामी के साथ इंस्टाग्राम पर वीडियो रिल्स बनाती रहती है. वहीं हसीन ने बेटी के जन्मदिन पर 18 जुलाई को एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह बड़ी धूमधाम से अपनी बेटी का बर्थडे सेलिब्रेट करती हुई नजर आ रही है। वहीं इस दौरान उनके साथ एक शख्स और नजर आ रहे हैं, जिन्होंने कुर्ता-पजामा और चेहरे पर लंबी ढाढ़ी रखी हुई हैं। माना जा रहा है कि ये आदमी हसीन जहां के करीबी रिश्तेदार है, लेकिन फैंस इस शख्स को लेकर भद्दे-भद्दे कमेंट कर रहे हैं।

Read More: राजस्थान में कानून व्यवस्था चौपट, केंद्रीय मंत्री मेघवाल बोले – गहलोत सरकार अपराधियों पर कार्रवाई नहीं करती…

बता दें कि मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) और उनकी पत्नी हसीन जहां (Hasin Jahan) परिवारिक विवाद के बाद एक दूसरे से अलग रहे हैं। लेकिन कोर्ट ने शमी की बेटी आयरा शमी (Aaira Shami) की परवरिश का जिम्मां हसीन जहां को सौंपा है, जिसके बदले में शमी गुजारा भत्ते के रूप में हसीन जहां को 1 लाख 30 हजार रुपए महीना देते हैं। इसमें से 50 हजार रुपए हसीन जहां और 80 हजार रुपए उनकी बेटी देखभाल के लिए हैं।

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक