IPL होने पर शोएब अख्तर समते इन PAK क्रिकेटरों ने BCCI के खिलाफ जमकर उगला जहर, देखें वीडियो

IPL होने पर शोएब अख्तर समते इन PAK क्रिकेटरों ने BCCI के खिलाफ जमकर उगला जहर, देखें वीडियो

  •  
  • Publish Date - July 23, 2020 / 09:15 AM IST,
    Updated On - November 29, 2022 / 08:26 PM IST

नई दिल्ली। कोरोना संकट के चलते आईसीसी ने ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप को स्थगित कर दिया। इस फैसले के साथ अब इंडियन प्रीमियर लीग टी20 मैच के आयोजन करने का रास्ता खुल गया है। BCCI मैच की रूप रेखा तय करने में जुटे हुए हैं।

Read More News: पूर्व सीएम कमलनाथ बोले- उपचुनाव के बाद बनेगी हमारी सरकार, किसानों के कर्ज होंगे माफ

इधर आईपीएल आयोजन की हरी झंडी मिलने की खबर मिलते ही पाकिस्तान क्रिकेटरों को हजम नहीं हो रही है। पहले एशिया कप और अब टी-20 वर्ल्ड कप के आयोजन टलने के बाद आईपीएल के होने पर PAK क्रिकेटर्स ने पाकिस्तानी चैनल पर IPL और BCCI के खिलाफ जमकर जहर उगला है।

Read More News: पूर्व मंत्री ने बीजपी छोड़ कांग्रेस का थामा हाथ, पूर्व सीएम कमलनाथ ने दिलाई प्राथमिक सदस्यता

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर सहित अन्य क्रिकेटरों ने बेबाक अंदाज में कहा कि एशिया कप और टी-20 वर्ल्ड कप दोनों टूर्नामेंट्स खेले जा सकते थे। शोएब अख्तर ने बीसीसीआई पर निशाना साधते हुए कहा कि ताकतवर क्रिकेट बोर्ड अपनी ही चलाता है। आईपीएल को नुकसान नहीं पहुंचना चाहिए, भले ही वर्ल्ड कप भाड़ में जाए।

पाक क्रिकेटरों ने कहा- बर्बाद कर दिया, क्लिक कर देखें वीडियो

Read More News: सस्ता घर खरीदने का अच्छा मौका, LIC ने घटाई ब्याज दरें, इन ग्राहकों को मिलेगा लाभ

वहीं पाकिस्तान के पूर्व कप्तान राशिद लतीफ ने कहा कि क्रिकेट बोर्ड इस साल टी-20 वर्ल्ड कप की जगह आइपीएल खेलेंगे तो आर्थिक रूप से ज्यादा फायदा होगा। आगे कहा कि भारत और पाकिस्तान मैच के लिए अच्छा मौका था, जिसे बर्बाद कर दिया गया।

Read More News: प्रदेश अध्यक्ष सहित ये बड़े नेता नहीं करेंगे पार्टी की बैठकों में शिरकत, कोरोना संक्रमित कैबिनेट मंत्री के आए थे संपर्क में