BCCI की फटकार का हुआ असर, IPL से पहले ये टूर्नामेंट खेलते नजर आ सकते हैं श्रेयस अय्यर

BCCI की फटकार का हुआ असर, IPL से पहले ये टूर्नामेंट खेलते नजर आ सकते हैं श्रेयस अय्यर

  •  
  • Publish Date - February 27, 2024 / 07:46 PM IST,
    Updated On - February 27, 2024 / 07:46 PM IST

Shreyas Iyer to play Ranji semi-finals: नई दिल्ली। टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज श्रेयस अय्यर को लेकर बड़ा अपडेट सामने आ रहा है। कहा जा रहा है, कि श्रेयस अय्यर IPL से पहले मुंबई के लिए सेमीफाइनल मुकाबला खेलते नजर आ सकते हैं। मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन ने इस बात की जानकारी दी है। हालांकि, इससे पहले क्वार्टर फाइनल मैच के लिए श्रेयस अय्यर ने खुद को फिट नहीं बताया था।

Read More: प्रेग्नेंसी या तलाक… किस वजह से नेहा कक्कड़ ने TV से लिया था ब्रेक? कैमरे के सामने खुद बताई सच्चाई 

बता दें कि ईशान किशन, दीपक चाहर और श्रेयस पर लगातार घरेलू क्रिकेट छोड़ने का आरोप लगता रहा है। ऐसे में कहा जा रहा है कि श्रेयस और ईशान पर इसका असर हुआ है। यही वजह है कि दोनों घरेलू क्रिकेट खेलने को तैयार हैं। एक न्यूज चैनल ने लिका है, कि NCA ने जानकारी दी है, कि अय्यर खेलने के लिए फिट हैं। वहीं, अब वो तमिलनाडु के खिलाफ 2 मार्च को सेमीफाइनल खेलने मैदान पर उतरेंगे।

Read More: इस प्यार को क्या नाम दें… पागल प्रेमी ने होंठ के अंदर गुदवाया प्रेमिका का नाम, Viral Video देख चकरा जाएगा माथा 

श्रेयस अय्यर को इंग्लैंड के खिलाफ शुरुआती 2 टेस्ट मैच के लिए टीम इंडिया में शामिल किया गया था। लेकिन, अय्यर का प्रदर्शन खराब रहा था। उन्होंने 2 टेस्ट मैचों में एक भी फिफ्टी नहीं जड़ पाए। इसके बाद बाकी के 3 टेस्ट मैच के लिए अय्यर को टीम में शामिल नहीं किया गया। इस बीच ये खबरें भी आईं थी कि चोटिल होने की वजह से अय्यर को टीम से बाहर किया गया है। लेकिन, बाद में यह साफ हो गया कि अय्यर पूरी तरह से फिट थे और उन्हें टीम से ड्रॉप किया गया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp