भारत और साउथ अफ्रीका के बीच टी20 मैच पानी में धुला, खचाखच भरे स्टेडियम से निराश लौटे दर्शक

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच टी20 मैच पानी में धुला, खचाखच भरे स्टेडियम से निराश लौटे दर्शक

  •  
  • Publish Date - September 15, 2019 / 03:37 PM IST,
    Updated On - November 29, 2022 / 08:14 PM IST

नई दिल्ली। भारत और साउथ अफ्रीका के बीच होने वाला टी-20 सीरीज का पहला मैच बारिश में धुल गया है। मैच शुरू होने का निर्धारित समय शाम 7 बजे था, जबकि छह बजकर 30 मिनट पर टास होना था। बारिश के कारण टॉस भी नहीं हो पाया। लगातार बारिश के बीच मैच अधिकारियों ने काफी इंतजार करने के बाद लगभग आठ बजे मैच रद्द करने का फैसला किया। दोनों टीमों के बीच दूसरा टी20 मैच 18 सितंबर को मोहाली में खेला जाएगा, जबकि तीसरा और अंतिम मैच 22 सितंबर को बेंगलुरु में होगा।

ये भी पढ़ें — विराट ने धौनी के संन्यास को लेकर दिया ये बड़ा बयान, और कहा- नए खिला…

बता दें कि इस मुकाबले को देखने के लिए स्टेडियम खचाखच भरा हुआ था और इस मैच के रद्द होने से निश्चित तौर पर दर्शक निराश हुए हैं। दोपहर को ही तेज बारिश शुरू हो गई थी लेकिन शाम पांच बजकर 30 मिनट तक इसमें कुछ कमी आई जिससे मैच होने की उम्मीद बंधी। एचपीसीए स्टेडियम में मैदान कर्मी मैच शुरू कराने के लिए प्रयास कर रहे थे लेकिन इसके बाद दोबारा बारिश शुरू हो गई जिसके कारण आधिकारिक मुकाबले के लिए कम से कम पांच ओवर का मैच भी संभव नहीं हो सका।

<iframe width=”658″ height=”370″ src=”https://www.youtube.com/embed/_VmqNMjF6nQ” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>