LIVE NOW

Tokyo Olympics : टीम इंडिया का अटैक, चार मिनट के अंदर भारत ने दागे तीन गोल, ब्रिटेन से 3-2 से आगे

Tokyo Olympics: भारत और ग्रेट ब्रिटेन के बीच मुकाबला शुरू हो गया है। टीम इंडिया के पास आज इतिहास रचने का बेहतरीन मौका है..

: , August 6, 2021 / 09:02 AM IST

खेल। टोक्यो ओलंपिक में आज भारत के लिए अहम दिन हैं। महिला हॉकी टीम ग्रेट ब्रिटेन के साथ मैच खेलेगी। अगर भारतीय महिला हॉकी टीम ये मुकाबला जीतती है वो ओलंपिक में कांस्य पदक अपने नाम कर लेंगी। भारतीय महिला हॉकी टीम पर देशभर के खेल प्रेमियों की नजर रहेगी।

Read More News: फिल्म निर्माण कंपनी ULLU के CEO विभु अग्रवाल और कंट्री हेड अंजली रैना के खिलाफ मामला दर्ज, महिला ने लगाया गंभीर आरोप

इसी के साथ आज कुश्ती के प्री क्वार्टर फाइनल मुकाबले में भारत के बजरंग पुनिया मुकाबले में उतरेंगे तो महिला प्री क्वार्टरफाइनल में सीमा बिस्ला मुकाबले के लिए उतरेंगी अगर दोनों खिलाड़ी जीतते हैं तो क्वार्टर फाइनल राउंड में शामिल होंगे।

Read More News: Watch Video: जब हाथियों के झुंड के बीच फंस गए विधायक और उनकी टीम, अटक गई थी सांसें

इसके अलावा गोल्फ राउंड में भारतीय एथलीट्स अदिति अशोक और दीक्षा डागर अगले राउंड के लिए खेंलेगी। रिले हिट में भी भारतीय खिलाड़ियों का जौहर देखने को मिलेगा।

Read More News:  Tokyo Olympics 2021 : भारतीय हॉकी खिलाड़ियों ने रचा इतिहास, तो ‘हॉकी की नर्सरी’ राजनांदगांव में मना जश्न

 

The liveblog has ended.