वानखेड़े स्टेडियम में 3 और नए कोरोना पॉजिटिव मामले, 2 मैदानकर्मी और प्लंबर संक्रमित, 10 पहले पाए गए थे पॉजिटिव

वानखेड़े स्टेडियम में 3 और नए कोरोना पॉजिटिव मामले, 2 मैदानकर्मी और प्लंबर संक्रमित, 10 पहले पाए गए थे पॉजिटिव

  •  
  • Publish Date - April 6, 2021 / 07:23 AM IST,
    Updated On - November 29, 2022 / 08:59 PM IST

मुंबई, छह अप्रैल (भाषा) वानखेड़े स्टेडियम को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आगामी सत्र के 10 मैचों की मेजबानी के लिए हरी झंडी मिलने के बाद परिसर में कोरोना वायरस संक्रमण के तीन और मामले सामने आये है जिसमें दो मैदानकर्मी और एक प्लंबर (नलसाज) है।

पढ़ें- पुतिन अगले दो और कार्यकाल तक सत्ता में बने रहेंगे, रूसी राष्ट्रपति ने कानून पर किए हस्ताक्षर

आईपीएल सत्र का आगाज नौ अप्रैल को चेन्नई में होगा जबकि मुंबई में पहला मैच 10 अप्रैल को खेला जाएगा। मुंबई क्रिकेट संघ के एक सूत्र ने पीटीआई-भाषा से कहा, ‘‘ स्टेडियम में जांच में कोविड-19 पॉजिटिव तीन मामले मिले है, जिसमें दो मैदानकर्मी है।’’

पढ़ें- शादी कर रहे दूल्हे की सगी बहन निकली दूल्हन, बेटी को…

इससे पहले बीते शनिवार को 10 मैदानकर्मियों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की खबर आयी थी लेकिन उसमें से ज्यादातर इस बीमारी से उबर गये है। महाराष्ट्र सरकार ने शहर में सप्ताहांत के लॉकडाउन प्रावधानों और रात के कर्फ्यू के बावजूद इसके आयोजन को मंजूरी दे दी थी।

पढ़ें- इंद्रावती भवन स्थित श्रमायुक्त कार्यालय के पांच कर्…

सरकार ने रात्रि कर्फ्यू के दौरान भी टीमों को अपने संबंधित होटलों से रात आठ बजे के बाद यात्रा करने और स्टेडियम में अभ्यास करने की अनुमति दी है। महाराष्ट्र में मंगलवार को कोविड-19 के 47,000 मामले सामने आये है, जिसमें मुंबई में इस महामारी की चपेट में आने वाले की संख्या 9000 से अधिक है।