पहले वनडे से बाहर हो सकते हैं विराट कोहली! टी20 मैच के दौरान लगी थी चोट

Virat Kohli may be out of the first ODI : खराब फॉर्म में चल रहे बल्लेबाज विराट कोहली को तीसरे टी20 मैच के दौरान ग्रोइन में चोट लगी जिससे

  •  
  • Publish Date - July 11, 2022 / 08:20 PM IST,
    Updated On - November 29, 2022 / 08:19 PM IST

नई दिल्ली : Virat Kohli may be out of the first ODI : खराब फॉर्म में चल रहे बल्लेबाज विराट कोहली को तीसरे टी20 मैच के दौरान ग्रोइन में चोट लगी जिससे इंग्लैंड के खिलाफ मंगलवार को ओवल पर पहले वनडे में उनका खेलना संदिग्ध है। कोहली की चोट के बारे में विस्तार से पता नहीं चल सका है, लेकिन भारतीय टीम प्रबंधन उन्हें पहले मैच में ब्रेक दे सकता है ताकि वह अगले दो मैचों के लिये उपलब्ध रहें जो क्रमश: 14 जुलाई और 17 जुलाई को खेले जाने हैं।

यह भी पढ़े : Gold silver prices: सस्ता हुआ सोना, चांदी कीमतों में भी भारी गिरावट, जानें आज का भाव 

पिछले मैच के दौरान लगी थी ग्रोइन की चोट

Virat Kohli may be out of the first ODI : BCCI के एक सूत्र ने कहा,‘‘ विराट को पिछले मैच के दौरान ग्रोइन की चोट लगी है। अभी यह पता नहीं चल सका है कि यह बल्लेबाजी के दौरान लगी या फील्डिंग के दौरान। वह संभवत: कल का मैच नहीं खेलेंगे।’’ पता चला है कि कोहली टीम बस में नॉटिंघम से लंदन नहीं आये हैं। इसके पीछे मेडिकल चेक अप एक वजह हो सकती है।

यह भी पढ़े : फोटो से बैकग्राउंड हटाने के लिए अब दूसरे एप्प में जाने की जरूरत नहीं, चुटकियों में होगा काम, फॉलो करें ये स्टेप्स

वेस्टइंडीज के खिलाफ कोहली ने मांगा श्रृंखला से आराम

Virat Kohli may be out of the first ODI : सोमवार को सिर्फ वनडे टीम के लिये चुने गए खिलाड़ियों शिखर धवन, शार्दुल ठाकुर और प्रसिद्ध कृष्णा ने वैकल्पिक अभ्यास सत्र में हिस्सा लिया। यही वजह है कि वेस्टइंडीज और अमेरिका में पांच मैचों की टी20 श्रृंखला के लिये टीम का चयन अब मंगलवार को किया जायेगा। भारतीय खेमे के करीबी सूत्रों ने बताया कि कोहली ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पूरी श्रृंखला से आराम मांगा है। इस बीच BCCI ने कोरोना संक्रमण के खतरे के कारण मैनचेस्टर से वेस्टइंडीज टीम चार्टर्ड विमान से भेजने का फैसला किया है।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें