हमने खराब बल्लेबाजी की : शुभमन गिल |

हमने खराब बल्लेबाजी की : शुभमन गिल

हमने खराब बल्लेबाजी की : शुभमन गिल

:   Modified Date:  April 7, 2024 / 11:43 PM IST, Published Date : April 7, 2024/11:43 pm IST

लखनऊ, सात अप्रैल (भाषा) गुजरात टाइटन्स के कप्तान शुभमन गिल ने लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) से रविवार को यहां इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैच में मिली 33 रन की हार का ठीकरा अपने बल्लेबाजों पर फोड़ा और कहा कि विकेट बल्लेबाजी के लिए अच्छा था।

आल राउंडर मार्कस स्टोइनिस (58 रन) के अर्धशतक के बाद यश ठाकुर (30 रन देकर पांच विकेट) के शानदार प्रदर्शन की बदौलत एलएसजी ने गुजरात टाइटन्स को 33 रन से हराकर लगातार तीसरी जीत दर्ज की। यह एलएसजी की गुजरात टाइटन्स पर पहली जीत भी है।

गिल ने मैच के बाद पुरस्कार वितरण समारोह में कहा, ‘‘मुझे लगता है कि विकेट बल्लेबाजी के लिए अच्छा था लेकिन हमारी बल्लेबाजी खराब रही। हमने अच्छी शुरूआत की लेकिन मध्य के ओवरों में विकेट गंवाये जिससे हम उबर नहीं सके। ’’

उन्होंने अपने गेंदबाजों के प्रदर्शन की प्रशंसा करते हुए कहा, ‘‘हमारे गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए उन्हें इस स्कोर पर रोक दिया। हम 170-180 रन की उम्मीद कर रहे थे लेकिन गेंदबाजों ने इससे कम रन बनाने दिये। यह शानदार प्रयास रहा। ’’

गिल ने कहा, ‘‘यह लक्ष्य हासिल किया जा सकता था। ’’

एलएसजी ने स्टोइनिस के अर्धशतक के बाद निकोलस पूरन की नाबाद 32 रन की पारी से पांच विकेट पर 163 रन का स्कोर बनाया।

गुजरात टाइटन्स ने शुभमन गिल (19 रन) और साई सुदर्शन (31 रन) के बीच पहले विकेट के लिए 54 रन जोड़कर अच्छी शुरूआत की लेकिन लगातार विकेट गंवाकर टीम 18.5 ओवर में 130 रन पर सिमट गयी।

भाषा नमिता

नमिता

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)