यमुना नदी में 35 लोग डूबे, नाव की पतवार टूटने से पलटी नाव, एनडीआरएफ का रेस्क्यू जारी |

यमुना नदी में 35 लोग डूबे, नाव की पतवार टूटने से पलटी नाव, एनडीआरएफ का रेस्क्यू जारी

बांदा। यूपी के बांदा जिले में यमुना नदीं में नाव पलटने से बड़ा हादसा हो गया है, मिली जानकारी के अनुसार हादसे में नाव में सवार 35 लोग डूब गए हैं जिनमें से 3 की मौत हो गई है वहीं 17 लोग अभी भी लापता है। जिनके बचाव में राहत टीम पहुंची हैं।

Edited By: , August 12, 2022 / 09:02 AM IST

35 people drowned in Yamuna river: बांदा। यूपी के बांदा जिले में यमुना नदीं में नाव पलटने से बड़ा हादसा हो गया है, मिली जानकारी के अनुसार हादसे में नाव में सवार 35 लोग डूब गए हैं जिनमें से 3 की मौत हो गई है वहीं 17 लोग अभी भी लापता है। जिनके बचाव में राहत टीम पहुंची हैं।

read more: राजधानी में एक ही दिन में 5 डिग्री से ज्यादा गिरा तापमान, हल्की बारिश के साथ कुछ जगहों पर आज भी छाए रहेंगे बादल

बताया जा रहा है यह हादसा उस समय हुआ जब नाव में सवार करीब 35 लोग यमुना नदी पार कर रहे थे, तभी अचानक से पतवार टूट गया और नदी में नाव नियंत्रण से बाहर हो गई। उसके बाद ही नाव में पानी भरने से नाव डूब गई। घटना की जानकारी मिलने के बाद एनडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची है और राहत और बचाव कार्य जारी है।

read more: Chhattisgarhi News: बिहनिया ले जानव प्रदेस के हाल छत्तीसगढ़ी में | हमर बानी हमर गोठ | 12 August 2022

स्थानीय प्रशासन के अनुसार अभी तक 13 लोगों का रेस्क्यू किया जा चुका है, अभी भी 17 लोगों को मिसिंग बताया जा रहा है। उसमें कुछ अपने घर पहुंच गए हैं, 17 लोगों की तलाश की जा रही हैण्, बीएसए यूनिट, एनडीआरएफ और एसडीआरएफ की टीम भी मौके पर मौजूद हैं। इनके साथ लोकल गोताखोर, स्टीमर और नाविक भी हैं, जो इनको गाइड करेंगे।