aunt-niece fell in love with uncle-nephew

अजब प्रेम की गजब कहानी: बुआ-भतीजी को हुआ चाचा-भतीजे से प्यार, पुलिस से लगाई शादी की गुहार, जाने पूरा मामला

अजब प्रेम की गजब कहानी: बुआ-भतीजी को हुआ चाचा-भतीजे से प्यार, पुलिस से लगाई शादी की गुहार! aunt-niece fell in love with uncle-nephew

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:58 PM IST, Published Date : July 10, 2022/2:08 am IST

हरदोई: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, यहां दो युवती कॉलेज जाने के बहाने से घर से फरार हो गई। जानकारी के मुताबिक, बुआ और भतीजी को चाचा और भतीजे से प्यार हो गया। दोनों ने युवतियों ने हरदोई के पाली थाना में जाकर एसएचओ से शादी करवाने की गुहार लगाई।

Read More: Payal-Sangram Singh Wedding: पायल-संग्राम ने थामा एक दूजे का हाथ, शादी की पहली तस्वीर आई सामने 

CO ने दोनों से उनके आने का कारण पूछा तो बताया कि वे रिश्ते में बुआ भतीजी है। उन्होंने बताया कि वे अपने प्रेमियों से शादी करना चाहते है। लेकिन उनके परिजन उनके शादी से राजी नहीं हो रहे है। उन्होंने बताया कि उनको अपने परिजनों से जान का खतरा है इसलिए पुलिस के पास उन्होंने सुरक्षा की गुहार लगाई है। युवतियों का कहना है कि उनके परिजन उनकी हत्या कर सकते हैं।

Read More:: राष्ट्रपति का बड़ा कदम, पांच राजदूतों को किया बर्खास्त 

मिली जानकारी के अनुसार, मामला जिले के पाली थाना क्षेत्र का है जहां घर से कॉलेज जाने के बहाने निकली दो युवतियां अचानक गायब हो गईं। परिजनो ने इन्हे काफी तलाश किया। फिलहाल सीओ ने पुलिस सुरक्षा में युवतियों को पाली थाने भेजा, जहां युवतियों को उनके परिजनों ने काफी समझाने का प्रयास किया। लेकिन युवती अपनी जीद पर अडिग रही है।

Read More: खाई में गिरी यात्रियों से भरी बस, 2 लोगों की दर्दनाक मौत, 30 घायल, मची चीख पुकार

बताया जा रहा है कि दोनों युवती बालिग है और एक युवती GNM का कोर्स भी कर रही है। युवतियां थाना क्षेत्र के थरिया गांव की रहने वाली हैं। पुलिस ने दोनों के परिजनों को थाने बुलाया और दोनों पक्षों को समझाकर शादी कराने को कहा है।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें