bhanje ne Mami se kiya sex

अपने ही भांजे को दिल दे बैठी महिला, दो बच्चों को छोड़कर रहने लगे साथ, कई सालों से चल रहा था अफेयर

जहां भांजा अपनी ही मामी के प्यार में पागल हो गया। दोनों के बीच प्यार इतना बढ़ गया! bhanje ne Mami se kiya sex

Edited By :   Modified Date:  December 16, 2022 / 11:51 AM IST, Published Date : December 16, 2022/11:51 am IST

झांसी। bhanje ne Mami se kiya sex कहा जाता है कि जब लोगों को प्यार का परवान चढ़ाता हे, तो सारे रिश्ते नाते भूल जाते है। लोग एकतरफा प्यार को पाने के लिए पूरी दुनिया से लड़ जाते है। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के झांसी से सामने आया है। जहां भांजा अपनी ही मामी के प्यार में पागल हो गया। दोनों के बीच प्यार इतना बढ़ गया कि भांजे अपनी मामी को लेकर फरार हो गया। वहीं मामी भी अपने दो बच्चों के साथ घर छोड़कर चली गई।

Read More: “उसे जरा सा भी अफसोस नहीं था….” 26/11 हमले का शिकार हुई अंजली कुलथे ने सुनाया वो दर्दनाक मंजर

bhanje ne Mami se kiya sex मिली जानकारी के अनुसार, मामला प्रेमनगर थाने का है। दरअसल, यहां एक महिला ने थाने में शिकायत की है कि उसका बेटा घर से भाग गया है। मामले की शिकायत के बाद पुलिस ने बेटे की तलाश की। कुछ दिन बाद पुलिस को जानकारी मिली कि महिला का बेटा मध्यप्रदेश में है। जिसके बाद पुलिस वहां पहुंची तो देखा कि उनका बेटा अपनी मामी के साथ रहता है। जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच की और पूछताछ की तो मामला सामने आया कि दोनों रिश्ते में भांजा और मामी है। जो अब पति पत्नी बनकर रहते है। पुलिस दोनों को लेकर झांसी लाई और परिजनों को घटना के बारे में जानकरी दिया। पूछताछ में मामी ने पुलिस को बताया कि वह शुरू से ही अपने पति को पसंद नहीं करती है और भांजे के प्यार में उसने यह कदम उठाया है।

Read More: जल्द ही बाजार में आएगी कम कीमत वाली इलेक्ट्रिक बाइक, सिंगल चार्ज में चलेगी 135 किलोमीटर 

आपको बता दें कि 6 साल पहले विकास (काल्पनिक नाम) की शादी 6 साल पहले शशि (काल्पनिक नाम) से हुई थी। इस समय दोनों के दो बच्चे हैं। शादी के कुछ समय बाद विकास का भांजा उसके घर पर आने जाना लगा। धीरे-धीरे मामी और भांजे के बीच नजदीकियां बढ़ने लगीं। दोनों को एक-दूसरे से प्रेम हो गया। प्यार इस कदर परवान चढ़ा कि दोनों एक दिन घर से भाग गए।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक