Bride Absconds on Suhagrat

सुहागरात में दूल्हे के अरमानों पर फिरा पानी, शादी के चौथे दिन दुल्हन ने किया खेला, जानकर परिवार वालों के उड़े होश

सुहागरात में दूल्हे के अरमानों पर फिरा पानी, शादी के चौथे दिन दुल्हन ने किया खेला, जानकर परिवार वालों के उड़े होश! Bride Absconds on Suhagrat

Edited By :   Modified Date:  December 7, 2023 / 06:15 PM IST, Published Date : December 7, 2023/6:05 pm IST

मुरादाबाद: Bride Absconds on Suhagrat उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां एक दूल्हा शादी का सपना संजोए सुहागरात का इंतजार कर रहा था, लेकिन उनके सारे अरमानों पर पानी फिर गया। दरअसल, दुल्हन शादी की पहली ही रात से दूरी बनाना शुरु कर दी। बताया जा रहा है कि ऐसा तीन दिनों तक चलता रहा। लेकिन चौथे दिन दुल्हन ने एक बड़ा कांड कर दिया। इस बात की जानकारी जब दूल्हे को लगी तो वे इसकी शिकायत थाने में की। आइए जानते हैं आखिर क्या है पूरा मामला।

Read More: MP Weather Update: बदलने जा रहा है मौसम की मिजाज, इन जिलों में कोहरे और धुंध के साथ बारिश के आसार 

Bride Absconds on Suhagrat दरअसल, बिजनौर के किरतपुर थाना क्षेत्र के गांव रायपुर मोअज्जमपुर निवासी 42 वर्षीय नरेंद्र कुमार 1.11 लाख रुपए खर्च करके मुरादाबाद के कटघर क्षेत्र निवासी युवती से शादी की थी। शादी के बाद दुल्हन विदाई होकर ससुराल आई। फिर दूल्हे को लगातार तीन दिनों तक सुहागरात मनाने से मना करती रही। जिसके बाद चौथे दिल दुल्हन घर से 60 हजार रुपए लेकर फरार हो गई। जिसके बाद युवक ने इसकी शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी हैं।

Read More: Korba Bulldozer Action: ऊर्जाधानी कोरबा में भी दौड़ रहा बुलडोजर.. ढहा दी गई अवैध दुकानें, भारी विरोध भी

नरेंद्र कुमार ने बताया कि अपनी शादी के लिए गांव के लोगों को लड़की तलाशने के लिए कह रहा था। करीब 20 दिन पूर्व पड़ोसी गांव ज्वालाचंडी निवासी युवक अपने साथ अमरोहा के गजरौला निवासी व्यक्ति को लेकर उसके पास आया। ​शादी तय कराने का 20 हजार रुपए तय भी किया गया था।

Read More: Rajasthan Desi Ghee For Ramlala: रामलला की प्राण प्रतिष्ठा और अखंड ज्योती के लिए राजस्थान से आया नजराना, बैलगाड़ी से अयोध्या पहुंचा 600 किलो देसी घी 

इसके बाद नरेंद्र कुमार अपने भाई वीरेंद्र व पिता चंदू सिंह के साथ 18 नवंबर को मुरादाबाद रेलवे स्टेशन पर पहुंचा। वहां उसे दोनों व्यक्ति मिले और उन्होंने कटघर के भोलानाथ कालोनी निवासी व्यक्ति के घर ले जाकर कहा कि यह लड़की का भाई है। सभी ने नरेंद्र को एक लड़की दिखाई।

Read More: Dhar Viral Video: इस बात के शक में युवक को मिली तालीबानी सजा, अर्ध नग्न कर खंबे से बांधकर पीटने का वीडियो हुआ वायरल 

नरेंद्र के अनुसार इसके बाद लड़की की मां और भाई ने कहा कि लड़की की बीमारी के इलाज में एक लाख का कर्ज हो गया है उसे उतारने के बाद शादी करेंगे। इस पर नरेंद्र सिंह एक लाख देने को तैयार हो गया। बाद 11 हजार देकर गोदभराई भी कर दी। इसके बाद 22 नवंबर को एक लाख रुपये लड़की वालों को और बीस हजार रुपये पड़ोसी गांव के युवक को दे दिए। बाद में कोर्ट में नोटरी शपथपत्र पर शादी करा दी। बाद में भोलानाथ कालोनी में ही लड़की के घर फेरे भी करा दिए। दुल्हन को घर ले गया। लेकिन, चौथे दिन सुबह करीब चार बजे दुल्हन कैश आदि लेकर भाग निकली।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp