Horrific Incident at Drug Factory

Horrific Incident at Drug Factory : दवा फैक्ट्री में लगी भीषण आग..! मौके पर पहुंची 8 दमकल की गाड़ियां, आस-पास के इलाकों को कराया गया खाली

Horrific Incident at Drug Factory : घटना की सूचना मिलने के बाद दमकल विभाग की कई गाड़ियों को मौके पर भेजकर आग पर काबू पाया गया।

Edited By :   Modified Date:  June 17, 2024 / 08:41 AM IST, Published Date : June 17, 2024/8:41 am IST

Horrific Incident at Drug Factory : बुलंदशहर। यूपी के बुलंदशहर से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां सिकंदराबाद इलाके में रविवार रात एक दवा फैक्ट्री में भीषण आग लग गई। घटना की सूचना मिलने के बाद दमकल विभाग की कई गाड़ियों को मौके पर भेजकर आग पर काबू पाया गया। आग इतनी भयावह थी कि पुलिस ने आस-पास के इलाकों को खाली करा लिया। इस घटना में अभी तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

read more : Purv Kendriya Mantri Par Aarop : बुरे फंसे पूर्व केंद्रीय मंत्री और उनका बेटा..! महिला ने लगाया ये बड़ा आरोप, कहा- ‘कौशल किशोर होंगे मेरी मौत के जिम्मेदार’ 

Horrific Incident at Drug Factory : सीओ सिकंदराबाद पूर्णिमा सिंह का कहना है, “…आग पर काबू पा लिया गया है लेकिन पूरी तरह से बुझाने के प्रयास जारी हैं। अभी मौके पर 8 दमकल गाड़ियां मौजूद हैं…” सिकंदराबाद इलाके में स्थित दवा फैक्ट्री में भीषण आग लगने के बाद पुलिस आस-पास के इलाकों को खाली करा रही है। आग बुझाने के प्रयास जारी हैं। अभी तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp