Car went out of control and fell into the canal, four people died on spot

अनियंत्रित होकर नहर में गिरी कार, मौके पर हुई चार लोगों की मौत, एक की हालत गंभीर

Four People Died On Spot : आगरा में एक कार अनिंयत्रित होकर नहर में जा गिरी, जिससे कार सवार चार लोगों की मौत हो गई

Edited By :   Modified Date:  January 20, 2024 / 08:55 PM IST, Published Date : January 20, 2024/8:54 pm IST

आगरा : Four People Died On Accident : आगरा में एक कार अनिंयत्रित होकर नहर में जा गिरी, जिससे कार सवार चार लोगों की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि घटना शुक्रवार देर रात दिगनेर पुलिया पर हुई जब शमसाबाद थाना क्षेत्र के गांव गढ़ी मोहनलाल निवासी जितेंद्र, शैलेश, विनोद कुमार, मनीष, योगेश और आदित्य नौमील से शादी समारोह से लौट रहे थे।

यह भी पढ़ें : Ayodhya Youth News: रामलला की नगरी में प्राण प्रतिष्ठा से पहले ही बदला युवाओं का भाग्य, रोजाना ये बिजनेस कर कमा रहे खूब पैसे 

Four People Died On Accident : पुलिस उपायुक्त (शहर) सूरज कुमार राय ने बताया कि उनकी कार अनियंत्रित होकर दिगनेर पुलिया पर नहर में गिर गई, जिसके बाद स्थानीय लोगों ने कार का शीशा तोड़कर उन्हें बाहर निकाला और अस्पताल में भर्ती कराया। उन्होंने बताया, ‘‘चिकित्सकों ने जितेंद्र, विनोद, शैलेश और मनीष को मृत घोषित कर दिया। योगेश की हालत गंभीर बनी हुई है जबकि आदित्य को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया है।’’ राय ने बताया, ‘‘कार का ‘सेंटर लॉक’ विफल होने के कारण दरवाजे नहीं खुल पाये।’’ उन्होंने बताया कि शनिवार को चारों मृतकों का गांव में एक अंतिम संस्कार किया गया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp