constable raped female home guard

दरोगा ने तीन साल की बेटी के सामने महिला की लूटी इज्जत, कहा- ‘तू मेरा कुछ नहीं बिगाड़ सकती, मेरी पहुंच ऊंची है’

तीन साल की बेटी के सामने दरोगा ने महिला से पूरी की हवस, कहा- ‘तू मेरा कुछ नहीं बिगाड़ सकती! constable raped female home guard

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:55 PM IST, Published Date : July 5, 2022/8:28 am IST

संतकबीरनगर। देश में रेप और छेड़छाड़ की घटना कम होने का नाम नहीं ले रहा है। आए दिन दरिंदे युवती व नाबालिग को हवस का शिकार बना रहे है। ऐसा ही मामला उत्तर प्रदेश से सामने आया है। जहां एक सिपाही ने महिला होम गार्ड से दुष्कर्म की वारदात के अंजाम दिया है। जिसके बाद महिला से मारपीट भी किया है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां Click करें*<<

Read More: बेरोजगारों को सरकारी नौकरी का मौका, इन पदों पर निकली बंपर भर्ती, 30 जुलाई तक कर सकते हैं आवेदन 

महिला ने आरोप लगाया कि सिपाही ने उनकी बच्ची को भी धमकी दी है। दो दिनों तक कमरे में बंद रखा और रेप करता था। शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच कर रही है।

Read More: महाराष्ट्र में मूसलाधार बारिश, गुजरात में गरजे बादल, मध्यप्रदेश-उत्तराखंड के लिए अलर्ट जारी 

मिली जानकारी के अनुसार, घटना खलीलाबाद कोतेवाली का है। दरअसल, यहां रहने वाली महिला होमगार्ड ने सिपाही पर आरोप लगाया है कि आरोपी सिपाही ने उनके साथ रेप किया है। और उनकी बच्ची को धमकी दी है। महिला ने बताया कि आरोपी का कार्यरत पुलिस लाइन में है।

Read More: अगले 5 दिनों तक इन राज्यों में भारी बारिश की संभावना, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट 

घटना 29 जून की है। बताया जा रहा है कि आरोपी सिपाही अभिषेक सिंह ने उसे अपने घर बुलाया। जिसके बाद महिला ने अपनी तीन साल की बेटी के साथ उसके घर पहुंची। यहां आरोपी सिपाही ने उसके साथ जबरदस्ती किया और महिला के विरोध करने पर उससे मारपीट करता था। वहीं किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी देता था। कहता था कि तू मेरा कुछ नहीं बिगाड़ सकती, मेरा उपर तक पहुंच है।

read more: आईबीसी24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें