Corona Patient Died In Lucknow

Corona Update : राजधानी में कोरोना संक्रमित महिला की मौत, स्वास्थ्य विभाग में मचा हड़कप

Corona Patient Died In Lucknow : लखनऊ से एक बड़ी खबर सामने आई है। यहां एक कोरोना संक्रमित महिला की मौत हो गई है।

Edited By :   Modified Date:  January 3, 2024 / 10:40 PM IST, Published Date : January 3, 2024/10:28 pm IST

इरफ़ान अब्बासी की रिपोर्ट

लखनऊ : Corona Patient Died In Lucknow : देश भर में एक बार फिर से कोरोना दस्तक दे रहा है। देश के कई राज्यों में लगातर कोरोना के मरीज सामने आ रहे हैं। इसी बीच उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक बड़ी खबर सामने आई है। यहां एक कोरोना संक्रमित महिला की मौत हो गई है। महिला की मौत के बाद स्वास्थ्य विभाग में हड़कप मच गया है।

यह भी पढ़ें : इस राज्य में पानी का बकाया जल शुल्क होगा माफ, मुख्यमंत्री ने किया ऐलान 

केरल से लौटी थी महिला

Corona Patient Died In Lucknow : बता दें कि, मृतक महिला का SGPGI अस्पताल में इलाज चल रहा था। महिला कुछ समय पहले ही केरल के त्रिवेंद्रम से लौटी थी। 63 वर्षीय महिला किडनी समेत कई बीमारियों से ग्रसित थी। वहीं मृतक महिला के सैंपल को जिनोम सीक्वेंसिंग के लिए भेजा गया है। दूसरी तरफ राज्य की राजधानी में महिला की कोरोना से हुई मौत के बाद स्वास्थ्य विभाग अलर्ट हो गया है और लोगों को सतर्क रहने की सलाह दी है।

यह भी पढ़ें : बीजेपी के 7 मोर्चे के नए प्रभारी नियुक्त, इन दिग्गजों को मिली नई जिम्मेदारी

स्वास्थ्य विभाग में मचा हड़कंप

Corona Patient Died In Lucknow : मिली जानकारी के अनुसार, 63 वर्षीय महिला पिछले दिनों केरल के त्रिवेंद्रम से वापस आई थी। वह लखनऊ के मोहनलालगंज में रहती थी। किडनी, डायबिटीज, हायपरटेंशन के साथ ही कई अन्य बीमारियों से ग्रसित महिला को SGPGI में भर्ती कराया गया था। महिला के सैंपल को जिनोम सीक्वेंसिंग के लिए भेजा गया था। वहीं आज महिला की मौत होने पर हड़कंप मच गया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp