Dulhe ne shadi se pehle kr diya bada kand

बारात जाने से पहले दूल्हे ने खेत में जाकर किया ऐसा काम, देखकर घर वालों की फटी रह गईं आंख

Dulhe ne shadi se pehle kr diya bada kand बारात के निकलने से पहले दूल्हे ने पेड़ से लटकर की आत्महत्या, कारण अज्ञात

Edited By :   Modified Date:  February 17, 2023 / 07:34 PM IST, Published Date : February 17, 2023/7:34 pm IST

Dulhe ne shadi se pehle kr diya bada kand: शादी की सारी तैयारियां हो चुकी थीं। घर में हंसी-खुशी का माहौल था। घर के बाहर बाराती बारात निकालने को तैयार थे। दूल्हे की कार भी दरवाजे पर आ चुकी थी कि अचानक कुछ ऐसा हो गया कि घर में शोर-शराबा मच गया। ये शोर ढोल नगाड़ों का नहीं, बल्कि मातम का था। दूल्हे की बारात उठने से कुछ घंटे पहले ऐसा क्या हो गया कि चीख-पुकार मचनी शुरू हो गई, इसको लेकर सभी हैरान थे। शादी वाले घर की खुशियां मातम में बदल चुकी थीं।

Dulhe ne shadi se pehle kr diya bada kand: मामला मैनपुरी जिले का है। बेवर थाना क्षेत्र के ग्राम जनौरा निवासी राजकिशोर शाक्य पुत्र बाबूराम शाक्य की शादी जनपद इटावा के ऊसराहार थाना क्षेत्र के ग्राम पदमपुर की रहने वाली लड़की से तय हुई थी। बुधवार की शाम बारात जानी थी। घर में शादी की खुशियां छाई हुई थीं। बारात की रवानगी की तैयारियां चल ही रही थीं कि बुधवार की सुबह अचानक दूल्हा राजकिशोर घर से खेतों पर चला गया और पेड़ पर लटककर फांसी लगा ली।

Dulhe ne shadi se pehle kr diya bada kand: जैसे ही इसकी सूचना परिजनों को लगी तो वे मौके पर पहुंचें। इस घटना से घर में कोहराम मच गया। इसकी जानकारी पाकर दुल्हन पक्ष के लोग भी आ गए। दूल्हे ने फांसी क्यों लगाई, इस संबंध में परिजन कुछ बता नहीं पाए। फिलहाल अभी दूल्हे के फांसी लगाने के पीछे की वजह पता नहीं चल पाई है। फिलहाल पुलिस इस मामले में जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें- ऐसा हुआ तो बढ़ जाएगी शिक्षकों की मुश्किलें, चुनावी साल में सिरदर्द बनेगा OPS का जिन्न, प्रदेश में उलझा पुरानी पेंशन का पेंच

ये भी पढ़ें- ससुराल ​ही दहलीज पर पहुंचते ही प्रेमी की बाहों में जा पहुंची दुल्हन, दोनों ने किया ऐसा कांड कि देखता रह गया पूरा गांव

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें