Elder brother killed 5 people including bride

नई नवेली दुल्हन के साथ बड़े भाई ने किया ऐसा कांड, परिवार के 4 लोगों को भी सुला दी मौत की नींद, फिर खुद भी दे दी जान

नई नवेली दुल्हन के साथ बड़े भाई ने किया ऐसा कांड, परिवार के 4 लोगों को भी सुला दी मौत की नींद! Elder brother killed 5 people including bride

Edited By :   Modified Date:  June 24, 2023 / 01:00 PM IST, Published Date : June 24, 2023/12:52 pm IST

नई दिल्ली। Elder brother killed 5 people including bride उत्तर प्रदेश के मैनपुरी से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। जहां एक युवक ने अपने ही परिवार के 5 लोगों की हत्या की दी। जिसके बाद आरोपी ने खुद को गोली मारकर मौत को गले लगा लिया। मौत की खबर सुनते ही इलाके में सनसनी का माहौल हो गया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब घटना स्थल में शव को देखा तो उनके होश उड़ गए। बताया जा रहा है कि एक दिन पहले ही आरोपी युवक के भाई की शादी हुई थी। आरोपी ने भाई की हत्या के साथ नई नवेली दुल्हन को भी मौत के घाट उतार दिया।

Read More: अमेरिका और भारत के शीर्ष CEO और अध्यक्षों से मिले मोदी, माइक्रोसॉफ्ट के सत्या नडेला, गूगल के सुंदर पिचाई समेत ये नाम शामिल 

Elder brother killed 5 people including bride मिली जानकारी के अनुसार, घटना मैनपुरी के किशनी थाना क्षेत्र के ग्राम अरसारा गोकुलपुर का है। यहां गांव के निवासी 30 वर्षीय शिववीर पुत्र सुभाष यादव ने अपने परिवार के 5 लोगों की हत्या कर दी। दरअसल, घटना के एक दिन पहले उनके छोटे भाई की बारात एक दिन पहले गंगापुरा गई थी। शादी को लेकर घर में खुशियों का माहौल था, लेकिन शादी की खुशियां मातम में बदल गई। बताया जा रहा है कि भाई की बारात के बाद घर में किसी बात को लेकर विवाद हुआ। जिसके बाद शुक्रवार की रात शिववीर ने एक-एक कर 5 लोगों की हत्या कर दी। उसने छोटे भाई सोनू, उसकी पत्नी के अलावा छोटे भाई अभिषेक, बहनोई सौरव पुत्र रामकृष्ण यादव निवासी हवेलिया थाना किशनी, फिरोजाबाद से आए दोस्त दीपक की काटकर हत्या कर दी।

Read More: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का एमपी दौरा, कई कार्यक्रमों में करेंगी शिरकत, यहां देखें पूरा शेड्यूल 

आरोपी ने अपनी पत्नी डॉली और मामी को भी काट दिया दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है। इस हत्याकांड को अंजाम देने के बाद शिववीर ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। घटनास्थल पर लोगों की भारी भीड़ जमा है। पुलिस का कहना है कि अभी हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। कहा जा रहा है कि गंभीर रूप से घायल दो महिलाओं के बयान देने की हालत में आने पर कुछ जानकारी मिल पाएगी। इसके अलावा पुलिस अन्य लोगों से पूछताछ में जुट गई है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें