Sasur Raped Bahu

‘अब तुम मेरी पत्नी नहीं अम्मी हो’, सुसर ने अपनी ही गर्भवती बहू के साथ किया ऐसा काम, पति ने कही ये बात

'अब तुम मेरी पत्नी नहीं अम्मी हो', सुसर ने अपनी ही गर्भवती बहू के साथ किया ऐसा काम, पति ने कही ये बात! Sasur Raped Bahu

Edited By :   Modified Date:  September 13, 2023 / 03:17 PM IST, Published Date : September 13, 2023/3:14 pm IST

मुजफ्फरनगर। Sasur Raped Bahu उत्तर प्रदेश से एक बेहद ही हैरान करने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, यहां एक ससुर ने अपनी ही बहू को हवस का शिकार बना लिया। आरोपी ससुर ने घटन को अंजाम तब दिया जब बहू प्रेग्नेंट थी। पीड़िता ने आरोपित पति और ससुर के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया है।

Read More: Apple Products Discount Offer : iPhone 15 Series, Apple watch series 9 लॉन्च, कीमत के साथ डिस्काउंट ऑफर जानें यहां

Sasur Raped Bahu मिली जानकारी के अनुसार, घटना मुजफ्फरनगर के ककरौली थाना इलाके का है। महिला का आरोप है कि एक साल पहले मीरपुर थाना इलाके के गांव के एक युवक से महिला की शादी हुई थी। निकाह के बाद से ही ससुर उस पर बुरी नीयत रखता था। पांच जुलाई को पति अपनी मां को दवाई दिलाने गया था, तभी ससुर ने उसके साथ दुष्कर्म किया तथा धमकी भी दी।

Read More: Gold-Silver Price Today: आज और भी सस्ते हुए सोने-चांदी के दाम, यहां देखें आज का ताजा रेट 

इस बात की जानकारी महिला ने अपने पति को बताया, तो उसके पति ने भी महिला से मारपीट किया। महिला के अनुसार पति ने कहा कि शरीयत के अनुसार मेरे पिता ने तुमसे शारीरिक संबंध बना लिए हैं, अब मैं तुम्हें नहीं रख सकता, अब तुम मेरी पत्नी नहीं बल्कि मेरी मां हो।

Read More: Jawan Worldwide Collection Day 6: ’जवान’ ने दुनिया में मचाया तहलका, 6 दिनों में 600 करोड़ का आकड़ा पार, जानें- वर्ल्डवाइड कलेक्शन 

मायके जाकर दर्ज कराई FIR

पीड़िता अपने पीहर जाकर काफी दिनों के इंतजार के बाद 5 सितंबर 2023 को मीरापुर थाने में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने इस मामले में तुरंत आरोपी ससुर और शौहर के खिलाफ धारा 376, 323 और 506 में केस दर्ज कर लिया। साथ ही आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें