अचानक पुलिस स्टेशन में घुस आए बदमाश, करने लगे ताबड़तोड़ फायरिंग, एक....

अचानक पुलिस स्टेशन में घुस आए बदमाश, करने लगे ताबड़तोड़ फायरिंग, एक जवान घायल

अचानक पुलिस स्टेशन में घुस आए बदमाश, करने लगे ताबड़तोड़ फायरिंग, एक जवान घायल: Firing In Police Station In UP

Edited By :   Modified Date:  December 17, 2022 / 07:36 AM IST, Published Date : December 17, 2022/7:35 am IST

बरेली : Firing In Police Station : बरेली की एक पुलिस चौकी में घुसकर बदमाशों ने शुक्रवार रात गोलीबारी कर दी। इस घटना में एक सिपाही को गोली लगी है। पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। पुलिस के अनुसार, बरेली शहर के कैंट थाना क्षेत्र स्थित राष्ट्रीय राजमार्ग-24 पर नकटिया पुलिस चौकी में घुसकर बदमाशों ने वहां बैठे विशाल शर्मा नाम के सिपाही से एक उपनिरीक्षक के बारे में पूछा और फिर गोलीबारी की। इसमें विशाल को गोली लग गयी।

Read More : आयकर विभाग के नौ कर्मचारियों के खिलाफ अदालत ने उठाया सख्त कदम, CBI जांच में सामने आई चौंकाने वाली बात

पुलिस के मुताबिक, सिपाही की हालत खतरे से बाहर है। बरेली के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) अखिलेश चौरसिया ने बताया कि पुलिस चौकी के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में मोटरसाइकिल पर बैठे बदमाशों की तस्वीर आई है। उन्होंने कहा कि शुक्रवार रात नकटिया पुलिस चौकी पर एक मोटरसाइकिल पर सवार दो लोग आए थे, जिनमें से एक युवक पुलिस चौकी में अंदर गया और वहां काम कर रहे सिपाही विशाल शर्मा से किसी उपनिरीक्षक के बारे में पूछा।

Read More : मोरबी हादसे पर मुख्यमंत्री ने ‘मीडिया’ पर लगाया गंभीर आरोप, कहा- जिन राज्यों में BJP नहीं है उनमें….

Firing In Police Station : एसएसपी के अनुसार, सिपाही ने जब नशे में धुत युवक को टोका, तो आरोपी ने अवैध हथियार से गोलीबारी की। अधिकारी ने बताया कि गोली चौकी में रखी लोहे की अलमारी में लगी और उससे टकराकर सिपाही की पीठ में जा लगी। उन्होंने कहा कि जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Read More : एंजेलीना जोली UN रिफ्यूजी एजेंसी के विशेष दूत के पद से दिया इस्तीफा, अब करेंगी ये काम