Gang rape of a minor near the National Highway

नेशनल हाईवे के पास नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म, जंगल में ले जाकर ऐसे दिया घिनौनी वारदात को अंजाम

नेशनल हाईवे के पास नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म, जंगल में ले जाकर ऐसे दिया घिनौनी वारदात को अंजाम : Gang rape of a minor near the National Highway

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:04 PM IST, Published Date : September 24, 2022/2:25 pm IST

लखनऊ। Gang rape near National Highway : उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले के देल्हूपुर थाना क्षेत्र में एक किशोरी के साथ कथित तौर पर सामूहिक दुष्‍कर्म का मामला सामने आया है। एक पुलिस अधिकारी ने शनिवार को बताया कि मामले में दो अज्ञात सहित तीन आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है।

Read More : पड़ोसी के बेडरूम में बेड के नीचे ऐसा काम कर रही थी पत्नी, अचानक आ धमके पति परमेश्वर, दिया ऐसा ‘आशीर्वाद’

अपर पुलिस अधीक्षक (पूर्वी) विद्यासागर मिश्रा के मुताबिक, फतनपुर थाना क्षेत्र की 17 वर्षीय किशोरी शुक्रवार सुबह दस बजे अपने घर से निकली थी और एक युवक उसे लेकर देल्हूपुर थाना क्षेत्र के प्रयागराज-अयोध्या राजमार्ग पर स्थित गंजेहड़ा जंगल के पास पहुंचा, जहां उसके दो और साथी आ गए।

Read More : साड़ी में कयामत ढा रही है Monalisa, देसी लुक ने उड़ाए सबके होश

मिश्रा ने बताया कि तीनों युवक किशोरी को जंगल में ले गए और उसके साथ कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किया। मिश्रा के अनुसार, शुक्रवार शाम पीड़िता जंगल के पास बेहोशी की हालत में मिली। मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया।

Read More : आमिर खान के दामाद का Nude फोटोशूट हुआ वायरल

मिश्रा ने बताया कि पीड़िता ने होश में आने के बाद अपने बयान में सामूहिक दुष्कर्म की घटना की जानकारी दी। उन्‍होंने कहा कि पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर शिवम सरोज और दो अज्ञात आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की सुसंगत धाराओं में प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मिश्रा के मुताबिक, पुलिस मामले में कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें