यूनिवर्सिटी में छात्रा का कत्ल! क्लासमेट ने पहले बात की गले भी मिला, फिर गोली मार दी

यूनिवर्सिटी में छात्रा का कत्ल! क्लासमेट ने पहले बात की, गले मिला, फिर गोली मार दी, खुद भी किया सुसाइड

Girl student murdered in shiv dagar universitY: गुरुवार को थाना दादरी इलाके में शिव नाडर यूनिवर्सिटी में बीए थर्ड ईयर में पढ़ने वाले स्टूडेंट अनुज साथ पढ़ने वाली छात्रा से डाइनिंग हॉल में बात कर रहा था। इसी दौरान दोनों गले मिले, इसके बाद अनुज ने पिस्टल से उसको गोली मार दी।

Edited By :   Modified Date:  May 18, 2023 / 05:52 PM IST, Published Date : May 18, 2023/5:52 pm IST

Girl student murdered in university  : ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा में एक छात्रा की हत्या का बड़ा मामला सामने आया है। शिव नाडर यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाले छात्र ने साथ में ही पढ़ने वाली छात्रा की गोली मारकर की हत्या कर दी, इसके बाद उसने खुद को भी गोली मार ली। छात्रा कानपुर की रहने वाली थी जबकि छात्र अमरोहा का रहने वाला था। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

बता दें कि गुरुवार को थाना दादरी इलाके में शिव नाडर यूनिवर्सिटी में बीए थर्ड ईयर में पढ़ने वाले स्टूडेंट अनुज साथ पढ़ने वाली छात्रा से डाइनिंग हॉल में बात कर रहा था। इसी दौरान दोनों गले मिले, इसके बाद अनुज ने पिस्टल से उसको गोली मार दी। इस घटना से यूनिवर्सिटी में अफरा-तफरी मच गई।

छात्रा की हत्या कर छात्र ने हॉस्टल में किया सुसाइड

आनन-फानन में घायल छात्रा को घायल अवस्था में यथार्थ अस्पताल पहुंचाया गया। यहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद पता चला कि अनुज ने हॉस्टल के रूम नंबर 328 में जाकर खुद को गोली मार ली और उसकी भी मौत हो गई है। इस सनसनीखेज वारदात के बाद यूनिवर्सिटी ने दोनों के परिजनों को जानकारी दी। बताया जा रहा है कि छात्र और छात्रा एक दूसरे के अच्छे मित्र थे, जिनका कुछ समय से विवाद चल रहा था।

यूनिवर्सिटी में छात्रा की हत्या और आत्महत्या की इस घटना से इलाके में सनसनी फैली हुई है। वारदात के बाद से छात्र सहमे हुए हैं। वहीं, सूचना मिलते ही पुलिस के आलाधिकारी भारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे हैं, यूनिवर्सिटी प्रशासन के साथ ही छात्रा और छात्र के करीबी मित्रों से भी पूछताछ की जा रही है।

read more: 20 साल की कामवाली ने 48 के मालिक से की दोस्ती, फिर संबंध बनाते हुए खींची फोटो, बांध ली 50000 रुपए की किस्त 
read more: महिला का 25 दिन तक रेप, जबरन बुर्का पहनाया , अश्लील वीडियो बनाए…पता चला अभय नहीं आरिफ है युवक