Bathroom Me Bhabhi or Devar Ka Khel

Bathroom Me Bhabhi or Devar Ka Khel : बाथरूम में भाभी को नहाते देख देवर की डोली नियत, अंदर घुसकर करने लगा अश्लील हरकतें, महिला निकालने लगी ऐसी आवाजें..

Bathroom Me Bhabhi or Devar Ka Khel : भाभी को नहाता देख देवर बाथरूम में घुस गया और ​अश्लील हरकते करने लगा।

Edited By :   Modified Date:  March 11, 2024 / 10:31 PM IST, Published Date : March 11, 2024/10:31 pm IST

Bathroom Me Bhabhi or Devar Ka Khel : गोरखपुर। यूपी के गोरखपुर से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां गोरखपुर में एक देवर की अपनी ही भाभी पर नियत खराब हो गई। भाभी को नहाता देख देवर बाथरूम में घुस गया और ​अश्लील हरकतें करने लगा। विरोध करने पर भाभी की पिटाई की। किसी तरह देवर से बचकर बाहर आई महिला ने इसकी शिकायत अपनी सास से की तो सास ने भी उसे गालियां देकर भगा दिया।

read more : Medical University : नर्सिंग छात्र-छात्राओं ने किया मेडिकल यूनिवर्सिटी का घेराव, प्रशासन के खिलाफ जमकर की नारेबाजी, जानें पूरा माजरा 

Bathroom Me Bhabhi or Devar Ka Khel : ये पूरा मामला जिले के गुलरिहा थाना क्षेत्र का है। मिली जानकारी के अनुसार क्षेत्र के एक गांव की महिला ने तहरीर में लिखा है कि उसका पति काम के सिलसिले में मुंबई गया है। उसे घर पर अकेले देख देवर इस्माइल बुरी नजर रखता है। शुक्रवार की दोपहर वह घर के बाथरुम में नहा रही थी तभी इस्माइल अंदर घुसकर जबरदस्ती करने लगा। विरोध करने पर मारने पीटने लगा।

 

डायल 112 पर फोन करने पर इस्माइल ने मोबाइल पटककर तोड़ दिया। जब पीड़िता ने इसकी शिकायत अपनी सास रहीसुन निशा से की तो उसने गाली देकर भगा दिया। पीड़िता ने गुलरिहा पुलिस को लिखित तहरीर दी। प्रभारी निरीक्षक गुलरिहा शशिभूषण राय ने बताया कि तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर जांच की जा रही है। वहीं गोरखपुर के गोला क्षेत्र में पुलिस ने दूसरे जिले की रहने वाली एक नाबालिग लड़की को बहला फुसलाकर भगाने और उसके साथ दुष्कर्म करने के आरोपित को गोपालपुर से रविवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp