Bride Dies on Wedding Night

Bride Dies on Wedding Night: शादी के सात दिन बाद दुल्हन की मौत, सुहागरात मनाने से पहले दूल्हा ने किया था ये कांड

Bride Dies on Wedding Night: शादी के सात दिन बाद दुल्हन की मौत, सुहागरात मनाने से पहले दूल्हा ने किया था ये कांड

Edited By :   Modified Date:  February 15, 2024 / 12:10 AM IST, Published Date : February 14, 2024/6:28 pm IST

हमीरपुर: Bride Dies on Wedding Night शादी को लेकर दूल्हा और दुल्हन के मन में कई तरह के अरमान होते हैं। हर पल को यादगार बनाने के लिए दोनों की ओर से कई तैयारियां की जाती है। लेकिन कई बार दूल्हा दुल्हन के ये अरमान टूट जाते हैं। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश से सामने आया है, जहां शादी के सात दिन बाद दुल्हन की मौत हो गई। दुल्हन की मौत की कहानीन सुहागरात से शुरू हुई थी, जब दूल्हा ने सेक्सवर्द्धक गोलियां खाकर पत्नी से हवस पूरी की।

Read More: What is C2+50% Formula? : आखिर क्या है MSP पर स्वामीनाथन का C2+50% फॉर्मूला? जिसकी मांग के लिए प्रदर्शन कर रहे अन्नदाता 

Bride Dies on Wedding Night मिली जानकारी के अनुसार मामला सदर कोतवाली थाना क्षेत्र के यमुना पुल का है, जहां शादी के 7 दिन बाद युवती की शादी 13 फरवरी को जालौन जिला के उरई में हुई थी। दुल्हन के भाई ने बड़े ही धूमधाम से अपनी बहन की शादी की विदाई की थी, लेकिन कन्यादान करते वक्त उन्हें नहीं पता था कि शादी के सात दिन बाद ही बहन की मौत की खबर आ जाएगी। बताया गया कि ससुराल पहुंचते ही दूल्हे ने सुहागरात की तैयारी शुरू कर दी थी और फिर आया वो दिन जब दूल्हा-दुल्हन को एक कमरे में भेजा गया।

Read More: Rajya Sabha Election 2024 : सोनिया, सिंघवी, हंडोरे और अखिलेश को ही कांग्रेस ने क्यों बनाया राज्यसभा के लिए उम्मीदवार, यहां समझे पूरा गणित 

बताया गया कि सुहागरात से पहले दूल्हे ने सेक्सवर्धक गोली खा ली थी और बेड पर पहुंचते ही दुल्हन के साथ उल्टी सीधी हरकत करने लगा। इतना ही नहीं बताया गया कि आरोपी पति ने दूल्हे ने दुल्हन के साथ अप्राकृति तरीके से यौन संबंध बनाए। वहीं, जब सुबह कमरे का दरवाजा खुला तो दुल्हन बदहवास हालत में थी। ससुराल वालों ने तत्काल उसे नजदीकी अस्पताल पहुंचाया, लेकिन हालत खराब होने के चलते उसे कानपुर रेफर कर दिया गया।

Read More: CG Vidhan Sabha Budget Session 2024 8th Day: सदन में गूंजा शराब का मामला, भाजपा विधायक ने पूछा – कहां गए 2500 करोड़ रुपए?  

दुल्हन की भाभी ने बताया कि सात फरवरी को वह अपने पति संग एक वैवाहिक कार्यक्रम में भाग लेने के लिए कानपुर गई हुई थी तभी ननद के ससुरालीजनों का फोन आया, जिन्होंने यह आरोप लगाया कि उन लोगों ने युवती की बीमारी छिपाकर शादी की है। उसे उल्टियां हो रही हैं और तबीयत खराब है। भाभी के अनुसार वह लोग कानपुर की शादी छोड़कर उसी दिन उरई पहुंच गए, जहां से ननद को लेकर सीधे कानपुर के एक प्राइवेट नर्सिंग होम में भर्ती कराया, जहां उसका उपचार हुआ। लेकिन आराम नहीं मिला।

Read More: Kisan Andolan: प्रदर्शनकारी किसानों के साथ आज हो सकती है केंद्र सरकार की बैठक, किसान भी बातचीत को तैयार 

दुल्हन की भाभी ने बताया कि तबियत खराब होने की जानकारी उसकी ननद ने फोन पर उसे दे दी थी। साथ ही यह भी बताया था कि तबियत क्यों खराब हुई है। दुल्हन की भाभी ने बताया कि उसकी ननद के साथ दूल्हे ने सेक्सवर्द्धक गोलियां खाकर संबंध बनाए थे जिससे उसकी हालत बिगड़ी है। इसके बाद युवती को गायनोकोलॉजिस्ट को दिखाया गया। चेकअप के बाद गायनोकोलॉजिस्ट ने कहा कि युवती के साथ ऐसे संबंध बनाए गए हैं जैसे गैंगरेप किया गया हो। युवती को अंदरूनी जख्म आया है, जिसकी वजह से इंफेक्शन फैल गया और 10 फरवरी को दिन में 3.30 बजे युवती की कानपुर में मौत हो गई, जिसका वहीं पर पोस्टमार्टम कराने के बाद सोमवार को शव घर पहुंचा तो कोहराम मच गया।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp