halala in muslim: Husband and devar Have Sex in Same Time for Halala

छोटे भाई से कराया निकाह, फिर दोनों मिलकर एक साथ पूरी करते थे हवस, पति बनाता था अप्राकृतिक संबंध

छोटे भाई से कराया निकाह, फिर दोनों मिलकर एक साथ पूरी करते थे हवस! halala in muslim: Husband and devar Have Sex in Same Time for Halala

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:57 PM IST, Published Date : November 13, 2022/10:32 am IST

शाहजहांपुर। halala in muslim उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर से तीन तलाके के बाद गैंगरेप का मामला सामने आया है। जहां एक महिला ने अपने पति और देवर पर गैंगरेप का केस दर्ज कराया है। आरोप है कि पति ने पहले तीन तलाक दिया। फिर शादी करनी चाही। मौलवी ने हलाला करने को कहा। जिसके बाद महिला से उसकी देवर की निकाह कराया। फिर देवर ने हलाला के नाम पर उसके साथ रेप किया।

Read More: Plane Crash Ka Video: एयरशो के दौरान आपस में लड़े दो प्लेन! पायलट समेत 6 लोगों की मौत, सामने आया वीडियो 

halala in muslim शाहजहांपुर की रहने वाली महिला ने पुलिस में इसकी शिकायत की, लेकिन पुलिस ने महिला का मामला दर्ज नहीं किया। जिसके बाद महिला ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया। महिला की शिकायत पर कोर्ट ने दुष्कर्म और दहेज पर केस दर्ज कर लिया है। शाहजहांपुर के एसपी सिटी संजय कुमार के मुताबिक इस मामले में जांच चल रही है। जिसके बाद कार्रवाई की जाएगी।

Read More: अब शादी के बाद 9 बजे तक बाहर घूमेगा दूल्हा, दूल्हन ने किया कॉन्ट्रैक्ट पर साइन 

दरअसल, महिला की शादी साल 2017 में बरेली के फरीदपुर के रहने वाले सलमान से हुई थी। महिला का आरोप है कि उसके पति उसके साथ आप्राकृतिक सेक्स करता था। महिला के विरोध करने पर उसके साथ मारपीट करता था। महिला का आरोप है कि विरोध करने पर कई बार उसे गरम पानी से भी जलाया है। जिसके बाद साल भर बाद मुझे तीन तलाक दे दिया। तलाके बाद उसके पति फिर उसके साथ निकाहा करना चाहता था। फिर मौलवी ने हलाला की बात कही।

Read More: अब बिना Card के ATM से निकाल सकते हैं पैसे, बस करना होगा ये काम, बिल्कुल आसान है तरीका

जिसके बाद सलमान ने अपने छोटे भाई इरफान के साथ ही मेरा निकाह कराया। हलाला के नाम पर इरफान ने मेरे साथ रेप किया। सके बाद ही पति और देवर मिलकर उसका यौन शोषण करने लगे। जिसका विरोध करने पर जमकर पिटाई होती। महिला के मुताबिक पिछले 6 महीने से सलमान और इरफान मिलकर उसका गैंगरेप कर रहे थे। इस हरकत से परेशान होकर महिला ने अपने पति और देवर के खिलाफ थाने में मामला दर्ज करने गई। लेकिन पुलिस ने महिला की शिकायत दर्ज नहीं किया। जिसके बाद महिला ने कोर्ट में जाकर गुहार लगाई। सामूहिक दुष्कर्म, उत्पीड़न और दहेज प्रथा की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया. फिलहाल पुलिस मामले में जांच के बाद कार्रवाई की बात कर रही है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers