Honey Trap Busted In UP

‘हनी ट्रैप’ गिरोह का हुआ भंडाफोड़, दो महिलाओं समेत तीन गिरफ्तार, ऐसे करते थे अवैध वसूली

Honey Trap Busted In UP : बरेली जिले की पुलिस ने दुष्कर्म के झूठे मामले में फंसाने की धमकी देकर पैसे वसूलने वाले गिरोह के तीन सदस्यों

Edited By :   Modified Date:  January 8, 2024 / 11:23 PM IST, Published Date : January 8, 2024/11:20 pm IST

बरेली : Honey Trap Busted In UP : बरेली जिले की पुलिस ने दुष्कर्म के झूठे मामले में फंसाने की धमकी देकर पैसे वसूलने वाले गिरोह की कथित दो महिला सदस्यों और एक पुरुष को सोमवार को गिरफ्तार किया। पुलिस की एक अधिकारी ने बताया कि ‘हनी ट्रैप’ में फंसाने के इन आरोपियों के पास से पुलिस की एक वर्दी, कारतूस के साथ एक तमंचा, तीन मोबाइल फोन व अपराध में इस्तेमाल कार बरामद की गयी।

यह भी पढ़ें : राम धुन निकाल रहे भक्तों पर किया गया पथराव, मौके पर भारी पुलिस बल तैनात 

व्यक्ति के खाते से जबरन ट्रांसफर करवाए पैसे

Honey Trap Busted In UP : बरेली नगर क्षेत्र-तृतीय की पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) अनीता चौहान ने बताया कि रविवार को इज्जत नगर थाना क्षेत्र के वीर सावरकर नगर निवासी अतुल कुमार मिश्रा ने शिकायत दर्ज कराई थी बब्बू,अलीशा और गुड़िया उर्फ नेहा ने उनकी कनपटी पर तमंचा सटाकर जबरन उनके खाते से 25 हजार रुपए अलीशा के खाते में ट्रांसफर करा लिये।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई शुरू की और तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। चौहान के मुताबिक आरोपियों ने पूछताछ में स्वीकार किया है कि लोगों को अपनी बातों में फंसा कर उनसे वसूली करते थे। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान बब्बू ने बताया कि वह दरोगा की वर्दी पहनकर पीड़ित के खिलाफ दुष्कर्म की प्राथमिकी दर्ज करने की धमकी देता था। बारादरी थाना के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ)अमित पांडे ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराने वाले वादी ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि वह शुक्रवार शाम निजी कार्य से रुहेलखंड विश्वविद्यालय गेट की तरफ जा रहे थे।

यह भी पढ़ें : रायपुर के इस इलाके में नकाबपोश बदमाशों ने जमकर मचाया उत्पात, कई गाड़ियां तोड़ी महिलाओं बच्चों से की मारपीट, दो गिरफ्तार

नकली पुलिस बनकर पहुंचे युवक

Honey Trap Busted In UP : शिकायत के मुताबिक इस दौरान ऋण को लेकर परिचय में आई गुड़िया उर्फ नेहा ने कहा कि उसे बारादरी के नूरी नगर गौटिया में रहने वाली अलीशा के घर जाना है। बैंक कर्मी मदद करते हुए महिला को अलीशा के घर लेकर पहुंचे। शिकायतकर्ता ने बताया कि घर पहुंचने पर गुड़िया ने चाय की बात कहकर अंदर बुलाया और अलीशा से परिचय कराया। इसके बाद पुलिस की वर्दी में दो युवक आ धमके। गलत काम का आरोप लगाकर मारपीट करने लगे। दोनों महिलाएं भी लिपटने लगी और एक वीडियो बनाने लगा। इसके बाद आरोपियों ने तमंचा सटाकर रंगदारी मांगी।

पांडे ने तहरीर के हवाले से बताया कि आरोपियों ने तमंचे की नोक पर पासवर्ड पूछकर 25 हजार रुपये पेटीएम के माध्यम से खाते में हस्तांरित करा लिये। पुलिस से शिकायत पर बदनाम करने की धमकी दी। उन्होंने बताया कि आरोपियों का एक साथी बदायूं निवासी जुबैर भाग निकला। एसएचओ ने यह भी बताया कि आरोपी बब्बू गिरोह का सरगना है। उस पर बरेली के साथ शाहजहांपुर के कटरा, सदर, तिलहर थाने में दुष्कर्म व अन्य गंभीर धाराओं में नौ मुकदमे दर्ज हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp