16 year old boy raped 13 year old girl

मानवता हुई शर्मसार, 13 साल की बच्ची के साथ नाबालिग ने किया रेप, पीड़िता का अस्पताल में इलाज जारी

Humanity put to shame, 13-year-old girl raped by a minor, victim's treatment continues in hospital :गन्ने के खेत में इस घटना को अंजाम दिया।

Edited By :   Modified Date:  January 3, 2023 / 08:28 PM IST, Published Date : January 3, 2023/8:28 pm IST

13 year old girl raped : बदायूं: एक बार फिर मानवता हुई शर्मसार, उत्तरप्रदेश में एक 16 साल के लड़के ने 7वी क्लास में पढ़ने वाली नाबालिक लड़की के साथ रपे किया। बता दें कि ये घटना 2 जनवरी की है। बता दे कि पीड़िता जागरण से घर लौट रही तभी 13 वर्षीय किशोरी के साथ 16 वर्षीय लड़के ने कथित तौर पर दुष्कर्म किया। यह पूरी घटना उत्तरप्रदेश के बदायूं की है। जहां आरोपी लड़के ने गन्ने के खेत में इस घटना को अंजाम दिया।

यह भी पढ़े : Men’s FIH Hockey World Cup Tournament 2023: पंचायत स्तर पर हॉकी विश्वकप का प्रसारण, ग्रामीणों के लिए LED टीवी की व्यवस्था…जानें

लड़के को गिरफ्तार कर बाल सुधार गृह भेज दिया गया है

13 year old girl raped ; जिसके बाद परिजनों ने इस घटना कई जानकारी पुलिस में दर्ज करवाई। वही इस घटना की जानकारी देते हुए पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आरोपी लड़के को गिरफ्तार कर बाल सुधार गृह भेज दिया गया है। साथ ही सातवीं कक्षा में पढ़ने वाली पीड़िता को इलाज और चिकित्सकीय जांच के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फ़िलहाल लड़की का अभी तक स्टेटमेंट दर्ज नहीं किया गया है।

यह भी पढ़े : अप्रैल-दिसंबर में भारत का कोयला उत्पादन 16 प्रतिशत बढ़कर 60.8 करोड़ टन पर

जागरण से घर लौट रही थी लड़की

13 year old girl raped : इसके साथ ही पुलिस को स्टेटमेंट देते हुए लड़की के चाचा ने बताया कि जब किशोरी जागरण से घर नहीं लौटी तो उन्होंने अपने भतीजी तलाश शुरू की । जिसके बाद भतीजी को गन्ने के खेत में बेहोश पड़ा पाया। उन्होंने यह भी कहा कि उन्होंने आरोपी को भागते देखा और उसे पकड़ने वाले स्थानीय लोगों को सतर्क किया।

यह भी पढ़े : जम्पा ने की ‘मांकडिंग’ की कोशिश, गेंदबाजी एक्शन पूरा होने के कारण हुए विफल

पुलिस ने घटना की दी जानकारी

13 year old girl raped; इस बारे में अधिक जानकरी देते हुए एसएचओ बिसौली संजीव शुक्ला ने कहा, “नाबालिग को किशोर न्यायालय में पेश किया गया और उसे बाल सुधार गृह भेज दिया गया है। पीड़िता की मेडिको-लीगल जांच रिपोर्ट आने के बाद अदालत में उसका बयान दर्ज किया जाएगा।”