Husband commits suicide in Bhadohi on suspicion of wife's illicit relationship

देर रात तक पत्नी का फोन आ रहा था बिजी, अवैध संबंध के शक में पति ने दे दी जान

पत्नी के कथित अवैध संबंधों के शक में पति द्वारा आत्महत्या किये जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:47 PM IST, Published Date : November 9, 2021/10:47 pm IST

भदोही (उप्र)। भदोही जिले में सुरयावा थाना इलाके के विजयीपुर गांव में पत्नी के कथित अवैध संबंधों के शक में पति द्वारा आत्महत्या किये जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

यह भी पढ़ें : हमीदिया अस्पताल को राजधानी परियोजना प्रशासन गैस राहत विंग ने पहले ही किया था सचेत, सुरक्षा नियमों को लेकर लिखा था पत्र

सुरयावा के प्रभारी निरीक्षक भुवनेश्वर कुमार पांडेय ने बताया कि विजयीपुर निवासी श्याम लाल गुप्ता (28) की पत्नी छह माह से मायके गई है और श्याम लाल उससे फोन पर बात करता रहता था। इधर इस बीच उसने बहुत ज्यादा शराब पीना शुरू कर दिया था।

यह भी पढ़ें :  एक हफ्ते तक टल सकती है पंडरी बस स्टैंड की ISBT में शिफ्टिंग, पहले होगा बसों का ड्राई रन, अधिकारियों के साथ बैठक के बाद कलेक्टर ने लिया फैसला

बीती रात शराब के नशे में श्याम लाल ने पत्नी को फोन लगाया जो काफी देर तक व्यस्त मिला और बाद में उसने जब पत्नी से इसका कारण पूछा तो उसकी पत्नी ने मुंबई में अपने पिता से बात करने की बात कही।

यह भी पढ़ें :  ‘Hamidia’, हादसा और हाहाकार! मासूमों की मौत के कितने गुनहगार?

पांडेय ने बताया कि श्याम लाल ने अपने ससुर से इस संबंध में जानकारी ली तो उसके ससुर ने बेटी से बात करने की बात को नकार दिया। इसके बाद आधी रात को श्याम लाल और उसकी पत्नी के बीच फोन पर खूब विवाद हुआ।

यह भी पढ़ें :  CRPF Camp में ‘खूनी खेल’ से उठते सवाल। कितनी गोलियां..कितने जवान.. कितनी बार?

प्रभारी निरीक्षक ने बताया आज सुबह श्याम लाल का कमरा अंदर से बंद होने और काफी देर तक नहीं खुलने की सूचना मिलने पर पुलिस ने दरवाज़ा तोड़ा तो श्याम लाल फांसी से लटका मिला। पुलिस उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गई जहां चिकित्‍सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि परिजन की तहरीर पर मामला दर्ज कर आगे की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें :  जनपद सदस्यों ने CEO के खिलाफ खोला मोर्चा, अनियमितता और दुर्व्यवहार का लगाया आरोप, हटाने की मांग को लेकर किया प्रदर्शन

 

 
Flowers