Kalyugi brother killed his sister

कलयुगी भाई ने बहन को उतारा मौत के घाट, खौफनाक हैं हत्या की ये वारदात, जानकर कांप उठेगी रूह

Kalyugi brother killed his sister, this incident of murder is horrifying : हत्या करने के बाद शव को घर में ही दफना दिया

Edited By :   Modified Date:  December 27, 2022 / 02:57 PM IST, Published Date : December 27, 2022/2:51 pm IST

Kalyugi brother killed his sister: पलरी : कलयुगी भाई ने अपनी ही सगी बहन को बेरहमी से मारकर मौत के घाट उतार दिया। यह दर्दनाक घटना उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ की है। मिली जानकारी के अनुसार भाई अपनी बहन के प्रेम प्रसंग से नाराज था। कोई बार बहन को मना करने के बाद भी है जब वह नहीं मानी तो गुस्से में आकर भाई ने पहले बहन को बेरहमी से पीटा और उसके बाद दुपट्टे से गाला दबाकर हत्या कर दी। इसके साथ ही अपने आप को बचाने के लिए आरोपी भाई ने घर में गड्ढा खोदकर लाश को दफना दिया ।

यह भी पढ़े : कार से कुचलकर युवक की हत्या का मामला। आरोपी नेता मिश्रीचंद गुप्ता को BJP ने किया निष्कासित

भाई ने बहन को गला दबाकर मार डाला

Kalyugi brother killed his sister: वही जब इस वारदात की जानकारी पुलिस को मिली तो उन्होंने गड्ढा खोदकर शव निकाला और आरोपी को हिरासत में ले लिया। पुलिस के मुताबिक, पूछताछ में आरोपी ने बताया कि बहन का संबंध गांव के एक युवक से था। इसे लेकर शनिवार शाम को झगड़ा हुआ। काफी समझाने पर भी नहीं मानी तो मार डाला। बता दें कि आरोपी भाई की उम्र 22 साल है। जो अपनी बहन शिवानी सिंह के साथ लखनऊ में सैरपुर थाना क्षेत्र के पलरी गांव में रहता था ।

यह भी पढ़े : सरकारी कर्मचारियों को नए साल में बड़ी सौगात देगी सरकार, इस दिन होगा महंगाई भत्ता बढ़ाने का ऐलान!

क्या है मामला?

Kalyugi brother killed his sister: पुलिस का कहना है कि दोनों भाई-बहन घर में अकेले रहते थे. चूंकि, इनके माता-पिता की मौत 6 साल पहले ही हो चुकी है. वहीं, मृतका शिवानी 5 साल बड़े भाई हिमांशु के साथ रह रही थी। ऐसे में शिवानी के घर का खर्चा भी हिमांशु ही उठाता था। जानकारी के मुताबिक, 24 दिसंबर को शिवानी सिंह अपने प्रेमी से मिलने गई थी. भाई अपने बहन के प्रेम प्रसंग से नाराज था ।बहन से भाई ने कई बार विरोध भी किया था। घटना वाले दिन प्रेमी से मिलने की खबर के दोनों के बीच झगड़ा हुआ था. गुस्से में आकर हिमांशु ने गला दबाकर शिवानी की हत्या कर दी. इतना ही नहीं हत्या करने के बाद शव को घर में ही दफना दिया। फ़िलहाल आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है और उसके उपर करवाई की जा रही है।