आगरा में कोल्ड स्टोर में ट्रक पर चढ़े मजदूर की करण्ट लगने से मौत |

आगरा में कोल्ड स्टोर में ट्रक पर चढ़े मजदूर की करण्ट लगने से मौत

आगरा में कोल्ड स्टोर में ट्रक पर चढ़े मजदूर की करण्ट लगने से मौत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:49 PM IST, Published Date : August 14, 2022/8:08 pm IST

आगरा, 14 अगस्त (भाषा) उत्तर प्रदेश के आगरा में किरावली रुनकता मार्ग पर कोल्ड स्टोर में ट्रक पर चढ़े श्रमिक की करण्ट लगने से मौत हो गयी । मौत के बाद परिजनों ने जमकर हंगामा किया और आरोप लगाया कि करंट लगा कर उसकी हत्या की गयी है । पुलिस ने इसकी जानकारी दी ।

पुलिस ने बताया कि मरने वाले श्रमिक की पहचान अतुल कुमार(30) के रूप में की गयी है ।

मौके से प्राप्त जानकारी के अनुसार सुबह करीब नौ बजे केले के ट्रक को खाली करने के लिये श्रमिक अतुल ट्रक के ऊपर बैठा था। इसमें कहा गया है कि ट्रक को कोल्ड स्टोर में ले जाते समय हाईटेंशन तार से वह चिपक गया और तेज धमाके के साथ बुरी तरह झुलस कर नीचे गिर पड़ा ।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि धमाके की आवाज सुनकर अन्य श्रमिक और कोल्ड स्टोर कर्मचारी मौके पर पहुंचे, तब तक अतुल की मौत हो चुकी थी।

इस बीच पुलिस ने बताया कि मामले की जानकारी मिलने पर मृतक के परिजन और ग्रामीण मौके पर पहुंचे तथा हंगामा किया । उन्होंने कोल्ड स्टोर संचालक और अन्य कर्मचारियों पर करण्ट लगा कर हत्या करने का आरोप लगाया ।

क्षेत्राधिकारी (हरीपर्वत) सत्यनारायण ने बताया कि परिजनों की मांग पर कोल्ड स्टोर के संचालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है तथा मृतक अतुल का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

भाषा सं रंजन

रंजन

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)