Viral Video: महंगी दवा लिखने से किया मना तो मरीज को बुरी तरह पीटा, वायरल हुआ डॉक्टर का वीडियो... | Doctor beat patient video viral

Viral Video: महंगी दवा लिखने से किया मना तो मरीज को बुरी तरह पीटा, वायरल हुआ डॉक्टर का वीडियो…

Doctor beat patient video viral: महंगी दवा लिखने से किया मना तो मरीज को बुरी तरह पीटा, वायरल हुआ डॉक्टर का वीडियो...

Edited By :   Modified Date:  March 24, 2024 / 09:46 AM IST, Published Date : March 24, 2024/9:46 am IST

Doctor beat patient video viral: लखनऊ। उत्तर प्रदेश के एक सरकारी डॉक्टर का मरीज को पीटने का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो महोबा जिले के एक सरकारी अस्पताल का है जहाँ तैनात डॉक्टर ने मरीज को सिर्फ इसलिए बुरी तरह मारा क्यूंकि उसने बाहर की दवाई न लिखने को कहा था। पीड़ित मरीज की पहचान आकाश उपाध्याय के रूप में हुई है।

Read more: Earthquake: सुबह-सुबह महसूस किए गए भूकंप के तेज झटके, रिएक्टर स्केल पर आंकी गई इतनी तीव्रता… 

पीड़ित ने बताया कि डॉक्टर ने अस्पताल के बाहर की दवाएं लिखी थीं जो बहुत महंगी थीं जिसका उसने विरोध करते हुए जिला अस्पताल की दवाएं लिखने की बात की जिस पर आरोप है कि डॉ आरपी सिंह आग बबूला हो गए। उन्होंने पहले आकाश को बुरी तरह पीटा फिर हरिजन एक्ट में फसाने की धमकी देने लगे। यह पूरी घटना CCTV में रिकॉर्ड हो गई।

1300 रुपए की लिखी थी दवाई

पीड़ित ने नियो पॉलिटिको से बातचीत में बताया कि डॉक्टर ने 1380 रुपए की दवाई लिखी जो प्राइवेट मेडिकल स्टोर पर मिल रही थी। आकाश ने डॉक्टर से कहा कि आप अस्पताल की ही दवाई लिखिए। इस बात पर उन्होंने गाली गलौच शुरू कर दी और एकाएक मारपीट शुरू कर दी।साथ ही डॉक्टर आरपी सिंह ने धमकी दी कि ज्यादा उड़ोगे तो हरिजन एक्ट लगा कर जेल भिजवा दूंगा। मारपीट में आकाश की एक आँख पूरी तरह से सूज गई है।

महिला मरीज का फाड़ चुके हैं पर्चा

डॉक्टर की गुंडई के चर्चे अस्पताल में कई बार सुनने को मिल चुके हैं। इससे पहले 19 सौ रुपए की दवाई लिखने पर महिला ने भी आपत्ति जताई थी। इस पर डॉक्टर ने उनका ऑन कैमरा पर्चा फाड़ दिया था। बिना दवा खरीदे महिला वापस डॉक्टर आरपी सिंह के पास आई और उसने दूसरी दवा का पर्चा लिखने को कहा तो डॉक्टर ने ऑन कैमरा दवा का पर्चा ही फाड़ दिया।

Read more: Lok Sabha Nomination Form: 27 मार्च को नामांकन का अंतिम दिन, प्रदेश के इन चार सीटों के लिए कांग्रेस का संशय बरकरार 

अभी तक नहीं हुई कार्यवाई

Doctor beat patient video viral: घटना की वीडियो वायरल होने के बाद डॉक्टर के खिलाफ DM ने जाँच घटित कर दी है। हालाँकि अभी तक दोषी डॉक्टर के खिलाफ कुछ कार्यवाई नहीं हुई है। डॉक्टर द्वारा ब्राह्मण युवक की पिटाई से ब्राह्मण समाज ने अपना आक्रोश व्यक्त करते हुए आरोपी डॉक्टर को कड़ी सजा देने की मांग की है। ब्राह्मण सेवक संघ के जिला अध्यक्ष आदर्श तिवारी ने आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार कर जेल भेजने की मांग की है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp