Many leaders including BSP leader joined BJP

BSP नेता सहित कई नेता BJP हुए में शामिल, डिप्टी सीएम ने दिलाई सदस्यता

BSP नेता सहित कई नेता BJP हुए में शामिल, डिप्टी सीएम ने दिलाई सदस्यता:Many leaders including BSP leader joined BJP

Edited By :   Modified Date:  May 5, 2023 / 08:29 PM IST, Published Date : May 5, 2023/4:05 pm IST

Many leaders including BSP leader joined BJP : लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी के राज्य मुख्यालय पर शुक्रवार को प्रदेश के उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक के स मक्ष अलग-अलग दलों और संगठनों के कई प्रमुख नेताओं ने बड़ी संख्या में अपने समर्थकों के साथ भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। प्रदेश के उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने आज पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने वालों का स्वागत करते हुए कहा कि वे अपने-अपने क्षेत्रों में भाजपा को मजबूत करने का कार्य करें।

read more : नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने किसानों के लिए की मुआवजे की मांग, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को लिखा पत्र 

Many leaders including BSP leader joined BJP : पार्टी द्वारा आयोजित एक बयान के मुताबिक भाजपा मुख्यालय पर आयोजित सदस्यता ग्रहण समारोह में बहुजन समाज पार्टी के मण्डल संयोजक गोविन्द भाटी (मेरठ), बहुजन समाज पार्टी के पूर्व विधानसभा प्रत्याशी अंकित शर्मा (मेरठ), राष्ट्रीय लोकदल के पूर्व जिला अध्यक्ष कुसुम चाहर (आगरा), समाजवादी पार्टी लोहिया वाहिनी के पूर्व राष्ट्रीय सचिव अनूप सिंह बारी (अम्बेडकर नगर) आदि नेताओं ने बड़ी संख्या में अपने समर्थकों के साथ भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।

read more : छत्तीसगढ़ के इस गांव में 40 की उम्र में ही बूढ़े हो जाते हैं लोग, जानिए वजह 

 

Many leaders including BSP leader joined BJP : उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में हो रहे जनकल्याणकारी कार्यों की चहुओर सराहना हो रही है। प्रदेश में हो रहे निकाय चुनाव के प्रथम चरण के मतदान के बाद ही यह स्पष्ट हो गया है कि निकाय चुनाव में सपा, बसपा व कांग्रेस का सूपड़ा साफ होना तय है। उन्होंने कहा कि अपनी हार के भय से विपक्ष ने अभी से अनर्गल प्रलाप करना शुरू कर दिया हैं।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें