मेरठ : दारोगा की पिस्टल छीनकर भागा बदमाश पुलिस मुठभेड़ में घायल |

मेरठ : दारोगा की पिस्टल छीनकर भागा बदमाश पुलिस मुठभेड़ में घायल

मेरठ : दारोगा की पिस्टल छीनकर भागा बदमाश पुलिस मुठभेड़ में घायल

:   Modified Date:  June 5, 2023 / 06:51 PM IST, Published Date : June 5, 2023/6:51 pm IST

मेरठ (उप्र), पांच जून (भाषा) मेरठ जिले के इंचौली थाना क्षेत्र में एक आपराधिक मुकदमे में मोबाइल बरामद करने के लिए ले जाए जा रहे बदमाश ने पुलिस उप-निरीक्षक (दारोगा) की पिस्टल छीनकर फरार होने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस ने पीछा कर एक मुठभेड़ के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने बताया कि मुठभेड़ में पैर में गोली लगने से बदमाश घायल हो गया।

पुलिस के अनुसार दारोगा की पिस्टल छीनकर भाग रहे चिंदौड़ी निवासी बदमाश सूरज को पकड़ने के लिए पीछा किया गया और जलालपुर-मीठेपुर मार्ग पर बदमाश पुलिस मुठभेड़ में पैर में गोली लगने से घायल हो गया।

घायल बदमाश को पुलिस ने सामुदायिक स्‍वास्‍थ्‍य केन्‍द्र, दौराला में उपचार के लिए भर्ती कराया।

पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) कमलेश ठाकुर ने सोमवार को बताया कि 31 मई को लावड़ कस्बे के कपड़ा व्यापारी से लॉरेंस विश्नोई गैंग के शूटर सनी काकरन व अतुल जाट के गुर्गों ने पांच लाख की रंगदारी मांगी थी।

ठाकुर ने कहा कि रंगदारी ना देने पर मुजफ्फरनगर के पिन्ना गांव निवासी शादमान व दौराला के मोहल्ला भगवानपुरी निवासी रवि ने सुदेश सैनी की दुकान में घुसकर फायरिंग कर दी थी, जिसमें अरुण छर्रे लगने से घायल हो गया था।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि शनिवार को पुलिस ने इस मामले में शादमान को मुठभेड़ के दौरान मीठेपुर मार्ग से पकड़ लिया था। वहीं, एसएसपी मेरठ की तरफ से फरार रवि और सूरज पर 25- 25 हजार का इनाम घोषित किया गया था।

उन्होंने बताया कि सोमवार को पुलिस ने चिंदौड़ी निवासी सूरज को भी पकड़ लिया था और पूछताछ के बाद मोबाइल बरामद कराने के लिए उपनिरीक्षक विजय कुमार, मुख्य आरक्षी विनोद राठी, सिपाही रॉबिन सिंह एवं लियाकत सूरज को लेकर जलालपुर के जंगल में लेकर गये थे।

इस दौरान सूरज दारोगा की पिस्टल छीनकर भागने लगा। पुलिस ने बदमाश को पकड़ने के लिए पीछा किया और जलालपुर-मीठेपुर मार्ग पर सूरज पुलिस मुठभेड़ के दौरान पैर में गोली लगने से घायल हो गया।

घायल बदमाश को पुनः हिरासत में लेकर उसके पास से छीनी गई पिस्टल कारतूस, मैगजीन बरामद की गयी। घायल अभियुक्त को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

भाषा सं आनन्द

संतोष

संतोष

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)