नाबालिग लड़की को घर बुलाकर की पति के हवाले, प​त्नी के सामने ही किया दुष्कर्म, आरोपी दंपति पर मामला दर्ज | The minor girl was called home and handed over to her husband

नाबालिग लड़की को घर बुलाकर की पति के हवाले, प​त्नी के सामने ही किया दुष्कर्म, आरोपी दंपति पर मामला दर्ज

कौशांबी जिले के पश्चिम शरीरा थाना क्षेत्र के एक गांव में 16 वर्षीय किशोरी के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:52 PM IST, Published Date : August 15, 2021/4:25 pm IST

कौशांबी (उप्र) ,15 अगस्त (भाषा)  minor girl raped : कौशांबी जिले के पश्चिम शरीरा थाना क्षेत्र के एक गांव में 16 वर्षीय किशोरी के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पीड़िता की मां ने पुलिस थाने में दी गई शिकायत में कहा कि उसके पड़ोस में रहने वाली एक महिला 14 जनवरी 2021 को उसकी नाबालिग बेटी को अपने घर ले गई और इसके बाद किशोरी को उसने अपने पति के हवाले कर दिया।

read more: अगर खिलाड़ियों को टेस्ट क्रिकेट पर भरोसा है तो कोहली को अपना प्रवक्ता नियुक्त करना चाहिए: चैपल

minor girl raped : शिकायत में कहा गया है कि पत्नी के सामने ही पति ने किशोरी के साथ दुष्कर्म किया और किसी को इस बारे में बताने पर जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता की मां ने बताया कि उसकी बेटी के साथ हुई घटना के संबंध में पुलिस के कोई कार्रवाई नहीं करने पर उसने अदालत की शरण ली। शुक्रवार 14 अगस्त को अदालत के आदेश पर पश्चिम शरीरा थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

read more: राष्ट्रपति आवास जा रहे हैं तालिबान के वार्ताकार : अधिकारी

minor girl raped : पश्चिम शरीरा थाने के प्रभारी सर्वेश सिंह ने बताया कि अदालत के आदेश पर आरोपी दंपति के खिलाफ मामला दर्ज कर पीड़िता को चिकित्सकीय जांच हेतु भेज दिया गया है, आरोपी दंपति को गिरफ्तार करने के प्रयास किए जा रहे हैं।

उत्तर प्रदेश में नाबालिग से यौन उत्पीड़न के आरोप में दो युवकों पर मामला दर्ज