two youths died in road accident

मोटरसाइकिल और पिकअप में हुई टक्कर, दो युवकों की मौके पर हुई मौत, दो की हालत गंभीर

two youths died in road accident : जिले के हल्दी थाना क्षेत्र के बादिलपुर मोड़ पर गुरूवार की शाम मोटरसाइकिल और पिकअप में हुई टक्कर में

Edited By :   Modified Date:  March 9, 2023 / 09:28 PM IST, Published Date : March 9, 2023/9:25 pm IST

बलिया : two youths died in road accident : जिले के हल्दी थाना क्षेत्र के बादिलपुर मोड़ पर गुरूवार की शाम मोटरसाइकिल और पिकअप में हुई टक्कर में दो युवकों की मौत हो गई जबकि दो अन्य युवक घायल हो गए। पुलिस ने इसकी जानकारी दी।

यह भी पढ़ें : भगवान विष्णु के प्रमुख दस अवतार, दर्शन मात्र से होगी हर मनोकामना पूर्ण 

two youths died in road accident : पुलिस के अनुसार, बाइक और पिकअप की टक्कर में दुपहिया सवार सुनील यादव (30), सोनू (28), योगेन्द्र यादव (27) और दीपक यादव (22) गम्भीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां चिकित्सकों ने सुनील यादव व योगेन्द्र यादव को मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें : Aabha Paul New Sexy Video : Aabha Paul ने मल्टीकलर बिकनी में बिखेरा हुस्न का जलवा, सेक्सी वीडियो और फोटो छुड़ा देगी आपके पसीने 

two youths died in road accident : थाना प्रभारी सुनील सिंह ने बताया कि घायलों में से एक की गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे वाराणसी ले जाया गया है। पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में ले लिया है। पुलिस पिकअप वाहन के चालक की तलाश कर रही है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें