Muslims voted for SP, BSP, what did they get in return - Owaisi

मुसलमानों ने सपा, बसपा को झोली भर-भर कर वोट दिए, बदले में उन्हें क्या मिला- ओवैसी

मुसलमानों ने सपा, बसपा को झोली भर भर कर वोट दिये, बदले में उन्हें क्या मिला : ओवैसी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:03 PM IST, Published Date : September 7, 2021/3:59 pm IST

लखनऊ, 7 सितंबर (भाषा) समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी पर मुस्लिमों के वोट लेने के बावजूद उनको सत्ता में पर्याप्त हिस्सेदारी न देने का आरोप लगाते हुये ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने मंगलवार को कहा कि उनकी पार्टी आगामी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में करीब 100 सीटों पर चुनाव लड़ेगी और सभी वर्गों के लोगों को टिकट देंगी ।

पढ़ें- CM से गुहार, ‘प्लीज हेल्प मी सर’ मेरे साथ न्याय किया जाए.. फिर महिला ने कर ली खुदकुशी

ओवैसी उप्र के विधानसभा चुनाव के लिए अपनी पार्टी के अभियान की शुरूआत मंगलवार को अयोध्या के रूदौली कस्बे में चुनावी रैली से कर रहे हैं ।

पढ़ें- गिरफ्तार हुए सीएम भूपेश बघेल के पिता नंद कुमार बघेल, 21 सितंबर तक रहेंगे न्यायिक रिमांड

आज उन्होंने कई आपराधिक मामलों में जेल में बंद, इलाहाबाद के फूलपुर के पूर्व सांसद और माफिया अतीक अहमद, उनकी पत्नी शायस्ता परवीन तथा उनके परिवार के सदस्यों को एआईएमआईएम की सदस्यता दिलाई । अतीक अहमद स्वयं मौजूद नहीं थे लेकिन उन्होंने एक पत्र के माध्यम से पार्टी की सदस्यता ली । उनकी पत्नी शायस्ता परवीन और उनके परिवार के लोग कार्यक्रम में मौजूद थे ।

पढ़ें- 301 पटवारी, 84 खाद्य निरीक्षकों के साथ ‘बस्तर फाइटर्स’ के 2100 पदों पर भर्ती.. प्रक्रिया शुरू

रैली से पहले ओवैसी ने संवाददाताओं से कहा ” मुसलमान आपको (सपा और बसपा) को वोट देते रहे, आपको मुख्यमंत्री बनाये और जब हिस्सेदारी की बात होती हैं तो आप बात ही नहीं करते। आप (सपा और बसपा) यह नहीं चाहते कि मुस्लिम समाज से कोई नेता उभर कर सामने आये । ’’

 

 
Flowers