Police Raid on Sex Racket

Sex Racket News : यहां चल रहा था बड़े पैमाने पर सेक्स रैकेट का व्यापार, पुलिस ने दी दबिश, नजारा देख खुली रह गई आंखें..

Police Raid on Sex Racket : राजनगर सेक्टर-सात के एक घर में छापेमारी कर देह व्यापार में शामिल तीन महिलाओं और एक पुरुष को गिरफ्तार कर लिया।

Edited By :   Modified Date:  December 13, 2023 / 10:43 PM IST, Published Date : December 13, 2023/10:10 pm IST

Police Raid on Sex Racket : गाजियाबाद। गाजियाबाद जिले के कवि नगर इलाके में पुलिस ने जिस्मफरोशी करने वाले एक गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए उसकी संचालक महिला को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस सूत्रों ने बुधवार को बताया कि मंगलवार की देर रात पुलिस ने पॉश कॉलोनी राजनगर सेक्टर-सात के एक घर में छापेमारी कर देह व्यापार में शामिल तीन महिलाओं और एक पुरुष को गिरफ्तार कर लिया।

read more : Mangal-Guru Rajyoga : बदलने वाली है मंगल-गुरु की चाल, इन राशियों का होगा भाग्योदय, जातकों को चारों ओर से होगी धन की प्राप्ति.. 

Police Raid on Sex Racket : सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी) अभिषेक श्रीवास्तव ने बताया कि किराए के मकान में गिरोह चलाने वाली महिला को भी गिरफ्तार किया गया है। इस महिला को पहले भी सिहानी गेट और कविनगर पुलिस इसी तरह के आरोप में दो बार पकड़ चुकी है।

 

उन्होंने बताया कि कुछ संदिग्ध गतिविधियों और पुरुषों और महिलाओं की संदेहास्पद आवाजाही के बारे में जानकारी मिलने के बाद मंगलवार रात को यह छापेमारी की गई थी। पुलिस अधिकारी ने बताया कि घर से कुछ आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद की गई है। श्रीवास्तव ने बताया कि गिरफ्तार किए गए सभी लोगों को अदालत में पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp